Wedding: शादी में लगे फाउंटेन को देख लोग करने लगे ऐसी हरकत, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!
Advertisement
trendingNow11407827

Wedding: शादी में लगे फाउंटेन को देख लोग करने लगे ऐसी हरकत, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Indian Wedding: बड़ी-बड़ी शादियों में आपने भी फाउंटेन लगे हुए देखे होंगे. लेकिन जब किसी गांव की शादी (Marriage) में एक आलीशान फाउंटेन लग जाए तो उसका अंजाम काफी बुरा हो सकता है.

Wedding: शादी में लगे फाउंटेन को देख लोग करने लगे ऐसी हरकत, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Wedding Guests: शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलते हैं. हालांकि इस तरह का वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. शादी (Marriage) में छोटी से बड़ी सजावट से माहौल और खूबसूरत लगने लगता है. लेकिन जब ये सजावट वहां के लोगों को समझ न आए तो कुछ ऐसी घटना घट सकती है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी (Laugh Out Loud) कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.  

शादी में लगा था फाउंटेन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का माहौल है और लोग खाने (Food) की प्लेट्स के साथ खड़े हुए हैं. लोगों के सामने एक फाउंटेन भी लगा हुआ है. लेकिन इन लोगों की हरकत ने इस फाउंटेन (Fountain) को आलीशान नहीं रहने दिया और इसके पानी को भी खराब कर दिया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाराती धोने लगे बर्तन

दरअसल शादी में पहुंचे मेहमान (Wedding Guests) इस फाउंटेन में बर्तन धोने लगते हैं. उनकी समझ के हिसाब से ये पानी का फव्वारा इसी काम के लिए लगाया गया है. देखने से लग रहा है कि ये वीडियो किसी गांव (Village) का है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. गांव वालों की इस हरकत से शादी के इस फाउंटेन डेकोरेशन (Decoration) की धज्जियां ही उड़ गईं. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. महज 23 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. इस वीडियो को देखकर कई लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news