Viral Video: रेतीले मैदान पर लड़की का 360 डिग्री वाला शॉट, गेंद बाउंड्री के पार..देखें वीडियो
Advertisement

Viral Video: रेतीले मैदान पर लड़की का 360 डिग्री वाला शॉट, गेंद बाउंड्री के पार..देखें वीडियो

Sand Ground: यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस बच्ची की तारीफ कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि यह एक जबरदस्त क्रिकेट टैलेंट है, इसको जरूर टीम इंडिया में एंट्री होनी चाहिए. वहीं कुछ लोग इस लड़की की तुलना सूर्यकुमार यादव से भी करने लगे हैं.

Viral Video: रेतीले मैदान पर लड़की का 360 डिग्री वाला शॉट, गेंद बाउंड्री के पार..देखें वीडियो

Little Girl Hit 360 Degree Shot: भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह माना जाता है. देश के हर प्रदेश में गली-मोहल्लों में छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक के क्रिकेट प्रेम से पूरी दुनिया वाकिफ है. इसी बीच हाल ही में राजस्थान से एक छोटी सी लड़की का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह जबरदस्त तरीके से शॉट लगाती हुई दिख रही है. हैरानी की बात यह है कि यह सारे शॉट एक रेतीले मैदान पर दिखाई दे रहे हैं.

'रेतीले समंदर में भी हुनर'
दरअसल इस वीडियो को अशोक नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है उन्होंने कैप्शन लिखा कि रेतीले समंदर में भी हिम्मत से हुनर का जादू नजर आता है. ग्रामीण अंचल की लड़कियां भी बहुत कुछ कर सकती हैं, मैदान में चौके पर छक्का लगा सकती हैं, बस मौके की जरूरत है.उन्होंने आगे इसका लोकेशन लिखा कि यह वीडियो बाड़मेर के छोटे से गांव शेरपूरा कानासर का है.

आत्मविश्वास से भरपूर शॉट
इसका मतलब यह हुआ कि यह वीडियो बाड़मेर के रेतीले मैदान का है. जिसमें यह लड़की इतने आत्मविश्वास से भरपूर जबरदस्त शॉट लगा रही है कि देखते ही बन रहा है. यहां तक कि उस लड़की के साथ खेल रहे कई अन्य बच्चे भी इस शॉट को देखकर हैरत में हैं. वीडियो में पीछे खड़ा हुआ लड़का जो कीपिंग कर रहा है, उसके एक्सप्रेशंस से इस लड़की के टैलेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है.

'छोरियां छोरों से कम हैं क्या'
इतना ही नहीं वीडियो के अगले हिस्से में एक और लड़की भी उसी मैदान पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. उसके भी शॉट देखने लायक हैं. वह भी गेंदबाजों की धुनाई करती हुई नजर आ रही है और गेंद को सीमा पार पहुंचा रही है. लड़कियों के टैलेंट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि हमारी छोरियां छोरों से कम हैं क्या.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news