Leopard vs Dog Video: युवक के पास जमीन पर सोया था कुत्ता, चुपके से आया और मुंह में दबाकर ले गया तेंदुआ; आपको हिला देगा VIDEO
Advertisement
trendingNow11701729

Leopard vs Dog Video: युवक के पास जमीन पर सोया था कुत्ता, चुपके से आया और मुंह में दबाकर ले गया तेंदुआ; आपको हिला देगा VIDEO

Leopard Viral Video: आपने तेंदुए के बारे में काफी सुना होगा. कई मायनों में उसे शेर और बाघ से भी ज्यादा खतरनाक माना जाता है. अब उसका रात में लोगों के बीच से एक कुत्ते को चुपचाप उठाकर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हिल जाएंगे. 

 

Leopard vs Dog Video: युवक के पास जमीन पर सोया था कुत्ता, चुपके से आया और मुंह में दबाकर ले गया तेंदुआ; आपको हिला देगा VIDEO

Leopard vs Dog Video in Pune: सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. अब अब ऐसा ही एक वायरल वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक तेंदुआ दबे पांव चारपाई पर सो रहे युवक के पास आ धमकता है. इसके बाद वह चारपाई के पास नीचे सो रहे कुत्ते पर झपट्टा मारकर उसे अपनी गर्दन में दबोचकर भाग जाता है. शोर सुनकर जब युवक की आंख खुलती है तो अपनी आंखों के सामने तेंदुए को देखकर वह घबरा जाता है. 

वीडियो देखकर लोग हो रहे हैरान

सोशल मीडियो पर जो भी व्यक्ति यह वीडियो (Leopard vs Dog Video) देख रहा है, वह तेंदुए के शिकारी अंदाज का कायल हो रहा है. बिना शोर किए दबे पांव शिकार के पास पहुंचना और एक ही झपट्टे में उसका काम तमाम करने की तेंदुए की टेक्टिकल स्किल देखकर हर कोई हैरान है. लोग कह रहे हैं कि इंसान की तरह तेंदुआ भी मनुष्य पर हमला करने से बचता है, इसीलिए वह चारपाई पर सोए युवक के बजाय कुत्ते को दबोचकर ले गया. 

ट्रकों के पीछे से आता है तेंदुआ

वायरल हुए वीडियो (Leopard vs Dog Video) में दिख रहा है कि खुली जगह पर ट्रक खड़े हैं और उनके सामने कुछ लोग चारपाई डालकर सोए हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी ढाबे या उसके जगह का वीडियो है. वहीं पर एक चारपाई के पास कुत्ता भी सोया हुआ है. देर रात को एक तेंदुआ ट्रक के पीछे से निकलता है. शुरुआत में वह दूर से सारी स्थितियों पर नजर मारता है. 

दबे पांव आकर कुत्ते को लेता है दबोच  

जब तेंदुए को यकीन हो जाता है कि कोई भी व्यक्ति या कुत्ता जागा हुआ नहीं है तो वह दबे पांव धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. बिना शोर किए वह चारपाई के पास पहुंचता है और कुत्ते को पैर मार मारकर झिंझोड़ता है. जैसे ही कुत्ता अपने सामने तेंदुए को देखता है, वह भागने की कोशिश करता है लेकिन पहले से चौकस तेंदुआ एक क्षण भी गंवाए बगैर उसकी गर्दन अपने मुंह में दबोचकर तुरंत ट्रकों के पीछे भागने लगता है. 

शोर सुनकर युवक की खुलती है आंख

शोर सुनकर जैसे ही युवक की आंख खुलती है तो वह देखता है कि एक तेंदुआ (Leopard vs Dog Video) पास में सोए हुए कुत्ते को दबोचकर ले जा रहा है. अपने इतने पास से गुजरी मौत का अहसास कर वह घबरा जाता है. उसे यकीन नहीं होता कि वह मरने से बच गया है. वह आसपास दूसरे लोगों को देखता है लेकिन सभी लोग सोए हुए होते हैं लेकिन युवक की नींद उड़ चुकी होती है. इसके बाद वह अपना मोबाइल फोन निकालकर उसमें कुछ देखने लगता है. इसी के साथ यह वीडियो खत्म हो जाता है. 

अब तक मिल चुके 2 लाख से ज्यादा व्यूज

ट्विटर पर इस वीडियो को एनिमल रेस्क्यू सेंटर RESQ चैरिटेबल ट्रस्ट की फाउंडर नेहा पंचामिया ने शेयर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल @neha_panchamiya पर वीडियो (Leopard vs Dog Video) को अपलोड किया था. जिसे अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बताया जाता है कि यह घटना 15 मई को पुणे के जुन्नर शहर में घटी थी. इस घटना को लोग डरावना बता रहे हैं. साथ ही उस पर तरह के तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

इंटरनेट यूजर दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन

एक यूजर ने कहा कि चारपाई पर सोए युवक को भगवान का धन्यवाद करना चाहिए कि मौत उसको इतना करीब से छूकर गुजर गई. एक अन्य यूजर ने कहा, कई मामलों में तेंदुआ शेर और बाघ से भी ज्यादा खतरनाक शिकारी है. इस वीडियो में उसकी यही शिकारी स्किल साफ दिख रही है. 

Trending news