भरी क्लास में अश्लील हरकत करने लगीं टीचर, बच्चों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया!
Advertisement
trendingNow11695017

भरी क्लास में अश्लील हरकत करने लगीं टीचर, बच्चों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया!

Lady Teacher: शिकायत में साफ-साफ लिखा गया कि महिला टीचर ने अपने छात्रों के साथ गलत व्यवहार किया है. उन्होंने फ्रेंडली होते हुए ना सिर्फ अश्लील डांस किया बल्कि इसका वीडियो भी बनवाया. इधर क्लास के बच्चों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद तो फिर स्कूल में हड़कंप मच गया.

भरी क्लास में अश्लील हरकत करने लगीं टीचर, बच्चों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया!

Obscene Acts In Classroom: एक महिला टीचर को अपने बच्चों के साथ फ्रैंक होना काफी महंगा पड़ गया. हालांकि इस टीचर ने एक गलती भी कर डाली थी. उसने ना सिर्फ भरी क्लास में बच्चों के साथ डांस किया बल्कि अश्लील हरकत भी कर डाली. इतना ही नहीं टीचर ने खुद बच्चों से उसका वीडियो बनाने के लिए कहा. ताकि वह इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सके. टीचर की यही गलती काफी भारी पड़ गई.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ब्राजील की है. इस टीचर का नाम किबली फेरीरा है. वे एक इंग्लिश टीचर हैं और एक लैंग्वेज स्कूल में पढ़ाती हैं. यह महिला ब्राजील की फेडरल यूनिवर्सिटी लाव्रास से बायोलॉजी में डिग्री होल्डर है और उन्होंने गणित में अवार्ड भी जीता हुआ है. लेकिन वे सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं. ऐ दिन वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

इसी कड़ी में वे पिछले कुछ समय से क्लास इंट्रेक्शन और क्लास बाद के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं. धीरे-धीरे उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ने लगे थे. लेकिन इसी बीच एक दिन क्लास के अंदर का वीडियो उन्होंने बनाना शुरू किया. यह सब तब हुआ जब वे बच्चों को पढ़ा रही थीं और डांस भी सिखा रही थीं. वीडियो के बीच में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत करती जो लोगों को पसंद नहीं आया. यह पूरा नजारा बच्चे मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे. इसके बाद जैसे ही वीडियो उन्होंने वायरल किया हड़कंप मच गया.

महिला टीचर पर आरोप लगा कि उन्होंने बच्चों के साथ बेहद अश्लील हरकत की है. फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में क्लासरूम के नियमों का पालन नहीं किया है. टीचर की शिकायत स्कूल प्रशासन से की गई और स्कूल प्रशासन ने टीचर को नौकरी से निकाल देने का फैसला किया. टीचर को नौकरी से निकालते ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. कुछ लोग टीचर के पक्ष में नजर आए जबकि कुछ लोगों ने कहा कि स्कूल प्रशासन ने यह सही निर्णय किया है.

Trending news