Bat Soup: चमगादड़ का सूप पी रही थी महिला, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन
Advertisement

Bat Soup: चमगादड़ का सूप पी रही थी महिला, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि कोरोना वायरल को फैलाने में ऐसी ही हरकतों का योगदान था. फिलहाल जैसे ही इस घटना का वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने तत्काल इस महिला को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है इस पर भारी जुर्माना लगाया जा सकता है.

Bat Soup: चमगादड़ का सूप पी रही थी महिला, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Lady Teacher Drinking Bat Soup: कोरोना का खौफ अभी पूरी तरह से दुनिया में खत्म नहीं हुआ है और लोग फिर से उलूल-जुलूल हरकतें करने लगे हैं. इसी कड़ी में एक महिला ने कुछ ऐसी हरकत कर डाली कि पुलिस को एक्शन लेना पड़ गया. इस महिला ने चमगादड़ का सूप पीते हुए वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लेकिन जैसे ही यह वीडियो पुलिस तक पहुंचा उस महिला को अरेस्ट कर लिया गया.

चमगादड़ का सूप पीते हुए..
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो थाइलैंड के एक शहर का है. यहां की एक महिला टीचर ने नौ नवंबर को चमगादड़ का सूप पीते हुए अपना वीडियो डाला था. वीडियो में वो दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही थी. यह विवादित वीडियो उसने अपने यूट्यूब चैनल पर डाला था, जिसमें वो सूप में से चमगादड़ पकड़कर खा रही थी. 

लोगों ने पुलिस को टैग कर दिया
जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग भड़क गए. लोगों ने कहा कि यही सब करने से दुनियाभर में कोरोना वायरल फैल गया था और एक बार फिर से वैसी ही हरकत की जा रही है. कुछ लोगों ने पुलिस को टैग कर दिया. जब पुलिस ने यह वीडियो देखा तो महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि उसे या तो 5 साल की जेल या फिर 11 लाख का जुर्माना देना पड़ सकता है.

चमगादड़ के मांस में इंफेक्शन!
फिलहाल अरेस्ट होने के बाद महिला का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के माध्यम से महिला ने माफी मांग ली है. महिला ने यह भी वादा किया कि वह आगे से चमगादड़ नहीं खाएगी. उधर विशेषज्ञों की मानें तो चमगादड़ के मांस में इंफेक्शन का खतरा पकने के बाद भी रहता है और कोरोना को फैलाने में इसका भी योगदान नकारा नहीं जा सकता.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news