बंदर ने किंग कोबरा की पूंछ खींचकर की मस्ती, फिर अचानक कर दिया अटैक; Video में देखें क्या हुआ आगे
Advertisement
trendingNow11707228

बंदर ने किंग कोबरा की पूंछ खींचकर की मस्ती, फिर अचानक कर दिया अटैक; Video में देखें क्या हुआ आगे

Monkey King Cobra Fight: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर एक किंग कोबरा सांप से पंगा ले रहा है. इस बार भी उसने खतरनाक जीव से पंगा लिया है. किंग कोबरा और बंदर के बीच आपस में लड़ाई हो जाती है और फिर..

 

बंदर ने किंग कोबरा की पूंछ खींचकर की मस्ती, फिर अचानक कर दिया अटैक; Video में देखें क्या हुआ आगे

King Cobra Monkey Fight Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. हालांकि, कभी-कभी कुछ वीडियो बेहद ही अनएक्सपेक्टेड होते हैं. जंगल में दो जानवरों के बीच की लड़ाई का वीडियो को आपने अक्सर ही इंस्टाग्राम रील्स में देखा होगा. वर्चस्व की लड़ाई में कई बार कुछ जानवर तो अपनी जान भी हाथ से धो बैठते हैं, लेकिन बेदह कम ही होता है जब कोई लड़ाई छेड़खानी के लिए कोई जानवर करें. मस्ती-मजाक और परेशान करने वाला सिर्फ एक ही जानवर है, जिसका नाम है बंदर. वह अक्सर कोई ऐसी हरकत करता है, जिसे देखकर या तो लोग परेशान हो जाते हैं या फिर उनके चेहरे पर हंसी आ जाती है. सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है.

बंदर और किंग कोबरा के बीच हो गई लड़ाई

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो को तो ज्यादातर लोगों ने देखा होगा, जिसमें एक बंदर पेड़ पर बैठकर उछल-कूद करता रहता है और फिर नीचे आकर शेर के पूछ को खींच लेता है. वह डाली पर बैठकर शेर को खूब परेशान कर देता है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर एक किंग कोबरा सांप से पंगा ले रहा है. इस बार भी उसने खतरनाक जीव से पंगा लिया है. किंग कोबरा और बंदर के बीच आपस में लड़ाई हो जाती है और फिर वह सांप के पूंछ को पकड़कर खींचने लगता है. इस दौरान सांप भी अपनी जान बचाने के लिए बंदर पर हमला करता है. हालांकि, बंदर उसके हमले से बच निकलता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@shnoyakam)

 

फाइट के वीडियो पर आ गए लाखों व्यूज

बंदर और किंग कोबरा सांप के बीच की यह लड़ाई किसी अंजाम तक नहीं पहुंची और दोनों ही दूर हो गए. किसी ने दोनों के बीच की लड़ाई का वीडियो मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. इसे shnoyakam नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसे 6 दिन पहले शेयर किया गया था, जिस पर एक लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आए और कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "बंदर अपने जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है." 

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Trending news