King Cobra पर शख्स ने चलाई धुंआधार गोली तो गुस्साकर कर दिया अटैक, भागना पड़ा उलटा पैर; देखें Video
Advertisement

King Cobra पर शख्स ने चलाई धुंआधार गोली तो गुस्साकर कर दिया अटैक, भागना पड़ा उलटा पैर; देखें Video

King Cobra Video: एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक किंग कोबरा (King Cobra) पर किसी अनजान शख्स ने गोली मारना चाहा, लेकिन वह उसके लिए भारी पड़ गया. इस वीडियो ने कई लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए.

 

King Cobra पर शख्स ने चलाई धुंआधार गोली तो गुस्साकर कर दिया अटैक, भागना पड़ा उलटा पैर; देखें Video

King Cobra Attack: सांप आम तौर पर बहुत खतरनाक सरीसृप होते हैं और जब तक उकसाया नहीं जाता है तब तक वास्तव में किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक से इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. इसलिए, क्योंकि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक किंग कोबरा (King Cobra) पर किसी अनजान शख्स ने गोली मारना चाहा, लेकिन वह उसके लिए भारी पड़ गया. इस वीडियो ने कई लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. उस शख्स पर किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) ने गुस्साकर हमला कर दिया, जब उसने दूर से खड़े होकर गोली मारने की कोशिश की.

King Cobra पर शख्स ने चलाई गोली

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप कांप उठेंगे, क्योंकि जब आप किसी को नुकसान पहुंचाने को सोचते हैं तो वह पलटकर आप पर भी वार करेगा, चाहे इंसान हो या फिर जानवर या फिर कोई किंग कोबरा (King Cobra). इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. इंस्टैंट कर्मा नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई यह क्लिप आपको हैरान कर देगी.

 

जान बचाने के लिए भागता फिरता रहा शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को जमीन पर पड़े कोबरा पर निशाना साधते हुए देखा जा सकता है. शख्स सांप पर करीब से गोली चलाने की कोशिश करता है लेकिन चूक जाता है. किंग कोबरा सांप (King Cobra Snake) तब गुस्से से आग-बबूला हो जाता है और बदला लेने के लिए उस सख्स की तरफ दौड़ पड़ता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कोबरा लड़ाई के लिए बंदूक मत लाओ." जैसे ही वीडियो साझा किया गया, यह तुरंत वायरल हो गया और 268k से अधिक व्यूज और लगभग 6,500 लाइक्स बटोरने में कामयाब रहा. नेटिजन्स ने किंग कोबरा को उकसाने से शख्स की खूब बखिया उधेड़ी. कोबरा को आदमी पर हमला करते देख कई लोग हैरान रह गए.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news