Jija Sali News: शादी से पहले जीजा की एंट्री पर लगा 'बैन', फिर साली ने दिलवाई ऐसी कसमें
Advertisement

Jija Sali News: शादी से पहले जीजा की एंट्री पर लगा 'बैन', फिर साली ने दिलवाई ऐसी कसमें

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: शादी से पहले जीजा की एंट्री पर लगा 'बैन', फिर साली ने दिलवाई ऐसी कसमें

Jija Saali Viral News: शादी के दौरान जब दूल्हा अपने दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है तो वहां मौजूद सालियां उसे रोक लेती हैं. फिर एंट्री के लिए साली शगुन के पैसों की डिमांड करती है. इस दौरान जीजा और साली (Jija Saali) के बीच होने वाली नोंक-झोंक देखने लायक होती है. साली जहां अपने डिमांड पर अड़ी हुई होती है तो वहीं जीजा भी कम शगुन के पैसे देने के लिए मनाने की कोशिश करता रहता है. हालांकि, वायरल होने वाले इस वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिला.

  1. जीजा-साली के बीच कुछ यूं हुई नोंक-झोंक
  2. शादी से पहले ही साली ने जीजू पर लगाई बैन
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

जीजा-साली के बीच कुछ यूं हुई नोंक-झोंक

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जीजा अपनी बारात लेकर दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है, लेकिन वहां मौजूद उनकी साली एंट्री पर बैन लगा देती है. यानी कि साली ने दूल्हे को एंट्री देने से मना कर दिया और इस दौरान दूल्हा अंदर जाने के लिए साली को मनाता रहा. फिर साली ने अपने जीजू को दीदी के लिए कसमें दिलवाई. साली ने अपने जीजू से कहा, 'एक प्रॉमिस करो कि नोनी को हमेशा खुश रखोगे.' फिर जीजू बोलते हैं, 'नोनी हमेशा खुश रहेगी.'

 

 

शादी से पहले ही साली ने जीजू पर लगाई बैन

साली यहां रुकने वाली नहीं थी, फिर उसने एक और प्रॉमिस दाग दिया. साली ने अपने जीजू से कहा, 'बोलो कि नोनी को हर चीज लेकर दूंगा.' फिर जीजाजी बोलते हैं कि नोनी को सारी चीज लेकर दूंगा. सारे बैग्स दिलवाऊंगा. जीजा और साली के बीच यह कन्वर्शेसन लोग बड़े ही चाव से सुन रहे थे. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. वीडियो को ओरिजनली आई डोंट से चीज ने पोस्ट किया है. जबकि इसे द वेडिंग ब्रिज ने भी शेयर किया. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि एंट्री के वक्त ऐसा ही होना चाहिए.

Trending news