शादी में सालियों ने जीजाजी को रोककर करवाया ऐसा काम, आखिर में दूल्हे ने कहा- मुंह पर फेंककर मारूंगा अगर...
Advertisement

शादी में सालियों ने जीजाजी को रोककर करवाया ऐसा काम, आखिर में दूल्हे ने कहा- मुंह पर फेंककर मारूंगा अगर...

Jija Saali Viral Video: पहले सालियां सिर्फ जूता चुराई रस्म में ही दिखाई देती थीं, लेकिन अब तो दूल्हे की एंट्री भी तभी होती है जब सालियां अंदर जाने के लिए कहती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे को एंट्री लेने के लिए पापड़ तो नहीं लेकिन रोटी जरूर बेलने पड़ते हैं.

 

शादी में सालियों ने जीजाजी को रोककर करवाया ऐसा काम, आखिर में दूल्हे ने कहा- मुंह पर फेंककर मारूंगा अगर...

Jija Saali Video: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के अलावा सालियों की मजाक-मस्ती न हो तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगने लगता है. दुल्हन के अलावा अगर कोई लाइमलाइट में रहता है तो वह है सालियां और शादी में आई दुल्हन की सहेलियां. जी हां, दोनों ही जीजाजी संग मस्ती करने में बिल्कुल भी नहीं चूकते और दूल्हा भी मजाक करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ता. हालांकि, शादी में अब अलग-अलग से ट्रेंड शुरू हो गए. पहले सालियां सिर्फ जूता चुराई रस्म में ही दिखाई देती थीं, लेकिन अब तो दूल्हे की एंट्री भी तभी होती है जब सालियां अंदर जाने के लिए कहती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे को एंट्री लेने के लिए पापड़ तो नहीं लेकिन रोटी जरूर बेलने पड़ते हैं.

सालियों ने दूल्हे को दिया गजब चैलेंज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की सहेलियां और सालियों ने दूल्हे को एंट्री से पहले ही रोक लिया और फिर ऐसे-ऐसे टास्क देने लगे कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा था. दूल्हे के सामने एक मेज रखा और गुंदे हुए आटे को देकर कहा कि अगर आपने गोल रोटियां बनाई तभी ही एंट्री होगी. इस दौरान दूल्हे ने भी खूब मस्ती की और मजाक-मजाक में कई बातें सुनाई. हालांकि, सालियों ने एक भी न सुनी और दूल्हे से रोटियां बेलवाई. हालांकि, दूल्हे ने कहा कि वह गोलनेस रोटी जरूर बेल सकते हैं. हालांकि, दुल्हन की सहेलियों ने कहा, नहीं हम एक रोटी बेलने के लिए टाइमर भी सेट करेंगे.

 

 

एंट्री गेट पर गोल रोटी बेलने के लिए दिया चैलेंज

सालियों के इस डिमांड पर दूल्हे ने कहा, 'ठंड रखो और रोटियों की गोलनेस देखना.' यह सुनकर सालियां हंस पड़ी और लगातार मजाक करती रहीं. दूल्हे ने कहा, जट जब कहते हैं कि 5 मिनट में आया तो वह 3-4 दिन बाद आते हैं. दूल्हे ने कहा कि आटा किसने गूंदा बड़ा ही गंदा आटा गूंदा गया है. फिर सालियों ने मजाक में कहा कि आपकी होने वाली पत्नी ने गूंदा है. फिर दूल्हा कहता है कि मैं कुछ नहीं कर रहा, मैं वापस जा रहा हूं. रोटी बेलते वक्त दूल्हे ने कहा अरे तवा कहां है. इतना ही नहीं, मजाक-मजाक में दूल्हे ने आखिर में कहा कि काश कि मैं दुल्हन की हॉट सहेलियां और सालियां की मुंह पर ही रोटी फेंककर मारूं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news