बॉलीवुड की दीवानी हुई जापानी GIRL, 'बेशरम रंग' पर किया दीपिका पादुकोण जैसा डांस; देखें Video
Advertisement
trendingNow11505755

बॉलीवुड की दीवानी हुई जापानी GIRL, 'बेशरम रंग' पर किया दीपिका पादुकोण जैसा डांस; देखें Video

Japanese Girl Dance Video: रिलीज होने के बाद से ही यह सॉन्ग चर्चा का विषय बना हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और यहां तक कि मशहूर हस्तियों ने भी अपने-अपने अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट करने के बाद वीडियो को शेयर किए.

 

बॉलीवुड की दीवानी हुई जापानी GIRL, 'बेशरम रंग' पर किया दीपिका पादुकोण जैसा डांस; देखें Video

Japanese Girl Video: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशरम रंग' काफी पॉपुलर हो चुका है. जब से यह गाना सोशल मीडिया पर छाया, तबसे लोग इस पर इंस्टाग्राम रील्स बना रहे हैं. रिलीज होने के बाद से ही यह सॉन्ग चर्चा का विषय बना हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और यहां तक कि मशहूर हस्तियों ने भी अपने-अपने अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट करने के बाद वीडियो को शेयर किए. कई लोगों ने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक्टिंग भी उतारी. दीपिका के धांसू मूव्स ने लोगों को चौंका दिया है. कई यूजर्स ने तो उनके मूव्स की नकल भी की.

जापानी गर्ल ने दीपिका की उतारी नकल

अब एक जापानी गर्ल ने भी दीपिका के डांस की नकल उतारी है. वह भारतीय गाने से काफी प्रभावित दिखाई दे रही है और हूबहू डांस करने की कोशिश करती है. हालांकि, उसका पूरा वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स बेदह ही दंग रह गए. वायरल वीडियो को मेयो जापान नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में लड़की को काले रंग की लेगिंग के साथ एक लाल पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है. वह किसी बाहरी जगह पर गाने के लिरिक्स के साथ हूबहू डांस करती हुई नजर आई. उसने डांस मूव्स की नकल करने की पूरी कोशिश की और हुक स्टेप को भी कॉपी किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayo Japan (@mayojapan)

 

शाहरुख जैसी एक्टिंग करने लगा शख्स

वीडियो में आप मेयो जापान के एक दोस्त को भी देख सकते हैं, जो शाहरुख खान जैसी एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा होता है. इंफ्लुएंसर ककेताकू भी शाहरुख खान की नकल करता हुआ दिखाई देता है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जापान से बेशरम रंग. @Deepikapadukone की तरह सेक्सी डांस करने की कोशिश की, लेकिन निश्चित रूप से मैं उसकी बराबरी नहीं कर सकी. कम से कम मैंने प्रयास तो किया. @kaketaku85 को विशेष धन्यवाद, जिन्होंने शाहरुख खान की तरह एक्टिंग करने की कोशिश की."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news