हार के बावजूद भी धोनी बने मैच के हीरो, इस आईपीएल में किया बैटिंग डेब्यू तो लोग बोले- आ गया बाहुबली
Advertisement
trendingNow12184159

हार के बावजूद भी धोनी बने मैच के हीरो, इस आईपीएल में किया बैटिंग डेब्यू तो लोग बोले- आ गया बाहुबली

MS Dhoni Viral Video: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छठे विकेट गिरने पर धोनी बल्लेबाजी के लिए मैदान में आए. इससे पहले सीजन के दो मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था, क्योंकि उन्होंने खुद को बल्लेबाजी क्रम में नीचे कर लिया था.

 

हार के बावजूद भी धोनी बने मैच के हीरो, इस आईपीएल में किया बैटिंग डेब्यू तो लोग बोले- आ गया बाहुबली

MS Dhoni Batting: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरकार बल्ले से अपना दम दिखा ही दिया. भले ही सीएसके टीम दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ विशाखापट्टनम में हुए मैच हार गई,  लेकिन धोनी ने अपने बल्लेबाजी से करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छठे विकेट गिरने पर धोनी बल्लेबाजी के लिए मैदान में आए. इससे पहले सीजन के दो मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था, क्योंकि उन्होंने खुद को बल्लेबाजी क्रम में नीचे कर लिया था.

यह भी पढ़ें: पेड़ पर कुल्हाड़ी मारते ही तेज धार में निकलने लगा पानी, Video ने सोचने पर किया मजबूर

तालियों की गड़गड़ाहट के बीच मैदान में उतरे धोनी

दिल्ली के खिलाफ जब सीएसके 6 विकेट गंवा चुकी थी, तो धोनी तालियों की गड़गड़ाहट के बीच मैदान में उतरे. जैसे ही उन्होंने अपने बल्ले को हाथ में लिया तो चौकों-छक्कों की बौछार लगा दी. उन्होंने मात्र 16 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाए और कुल 37 रन बनाकर नाबाद रहे. पहली ही गेंद पर उन्होंने मुकेश कुमार की गेंद को बाउंड्री के लिए भेज दिया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स 20 रन से मैच हार गई, लेकिन धोनी ने अपनी आतिशी पारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. धोनी ने एक बार फिर स्टंप्स के पीछे अपना जलवा दिखाया और एक शानदार कैच लपका.

 

 

 

यह भी पढ़ें: अजब-गजब पौधा: किसान ने एक ही पेड़ पर उगाई 5 तरह की सब्जियां, ट्रेनिंग लेकर कमाई कर ली कई गुना

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "फाइनली इस सीजन का वो दिन आ ही गया, जब हमने धोनी को छक्के मारते हुए देख लिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आ गया महिष्मति का बाहुबली." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इसे ही कहते हैं अनुभवी खिलाड़ी, ये धोखा नहीं देते और अपने खेल से लोगों का दिल जीत लेते हैं भले ही हार ही क्यों न जाए टीम." एक चौथे यूजर ने लिखा, "खिलाड़ी हो तो ऐसा, जिसके एंट्री ने लोगों को जोश में ला दिया. धोनी की बैटिंग देख लो, क्योंकि आने वाले समय में यह सिर्फ एक इतिहास का हिस्सा बनकर रह जाएगा."

Trending news