iPhone 14 खरीदने के लिए 1.5 लाख के सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स, देखिए फिर दुकानदार ने क्या किया
Advertisement

iPhone 14 खरीदने के लिए 1.5 लाख के सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स, देखिए फिर दुकानदार ने क्या किया

Apple iPhone 14: राजस्थान का रहने वाला शख्स स्टोर पर गया और उसने आईफोन 14 खरीदने के लिए 1.5 लाख रुपये के सिक्कों का भुगतान किया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. इसी बात को लेकर उनका दुकान मालिक से विवाद हो गया.

 

iPhone 14 खरीदने के लिए 1.5 लाख के सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स, देखिए फिर दुकानदार ने क्या किया

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने इसी साल लॉन्च हुए iPhone 14 को खरीदने के लिए Apple स्टोर गया, लेकिन इस दौरान उसने पेमेंट देने का जरिया न तो ऑनलाइन चुना और न ही कार्ड के जरिए. उसने iPhone को लेने के लिए कैश का माध्यम चुना. रुकिए जरा... अभी पूरी बात खत्म नहीं हुई, क्योंकि iPhone 14 खरीदने वाले शख्स के पास पेमेंट देने के लिए सिर्फ सिक्के थे. जी हां, आपने सही पढ़ा, सिर्फ सिक्के. अब आप यह सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर इतने महंगे फोन को खरीदने के लिए कोई कैसे इतने सिक्के ला सकता है.

आईफोन खरीदने के लिए सिक्के लेकर पहुंचा दुकान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान का रहने वाला शख्स स्टोर पर गया और उसने आईफोन 14 खरीदने के लिए 1.5 लाख रुपये के सिक्कों का भुगतान किया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. इसी बात को लेकर उनका दुकान मालिक से विवाद हो गया. शख्स की पहचान अमित शर्मा के रूप में हुई है, जो क्रेजी एक्सवाईजेड नाम से यूट्यूब चैनल चलाता है. उन्होंने इस चैनल पर सिक्कों से आईफोन खरीदते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि वीडियो के अंत में यह एक मजाक था. लोगों को कोई असल घटना लगी, लेकिन ऐसा नहीं था. यूट्यूबर ने यह एक प्रैंक वीडियो शूट किया था.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

YouTube वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से लगभग 4 मिलियन बार देखा गया है और 3 लाख से अधिक सोशल मीडिया पसंद किया गया है. वीडियो की शुरुआत में अमित को अपने दोस्तों और ढेर सारे सिक्कों के साथ देखा जा सकता है. उसके सामने एक थैले और प्लास्टिक के टब में सारे सिक्के दिखाई दिए. वीडियो में अमित एप्पल स्टोर से आईफोन 14 खरीदने के बाद भुगतान पर चर्चा करते नजर आया. जब उसने दुकानदार से नकद भुगतान मांगा तो उसने सिक्कों का ढेर उसके सामने पेश कर दिया. यह देख वहां मौजूद लोग सहम गए. सिक्के गिनने को लेकर दुकानदार और ग्राहक में कहासुनी हो गई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news