भारतीय शख्स ने यहां से ली किराए की GIRLFRIEND, होटल में ले जाकर खिलाया-पिलाया और फिर
Advertisement

भारतीय शख्स ने यहां से ली किराए की GIRLFRIEND, होटल में ले जाकर खिलाया-पिलाया और फिर

Girlfriend On Rent: एक बहुत ही मजेदार वीडियो में YouTuber विष्णु साहा को अपनी किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड के साथ दिन बिताने का मौका मिला. उन्होंने यूट्यूब वीडियो में बताया कि कैसे जापान में कोई अपनी गर्लफ्रेंड, पिता, बहन, मां या भाई को हायर कर सकता है.

 

भारतीय शख्स ने यहां से ली किराए की GIRLFRIEND, होटल में ले जाकर खिलाया-पिलाया और फिर

Indian Man Hires Girlfriend: क्या आप भी सिंगल है? अगर आपको भी किराए की गर्लफ्रेंड चाहिए तो इस शख्स की तरह एक गर्लफ्रेंड की तलाश करनी चाहिए और फिर किराया देकर दिनभर के लिए घूमाने के लिए ले जाए. एक बहुत ही मजेदार वीडियो में YouTuber विष्णु साहा को अपनी किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड के साथ दिन बिताने का मौका मिला. उन्होंने यूट्यूब वीडियो में बताया कि कैसे जापान में कोई अपनी गर्लफ्रेंड, पिता, बहन, मां या भाई को हायर कर सकता है. विष्णु साहा के यूट्यूब चैनल का नाम 'वांडरिंग मेनियाक' है. वायरल वीडियो में विष्णु अपने किराए की गर्लफ्रेंड युमी के साथ रेस्टोरेंट में जाता हैं.

किराए की गर्लफ्रेंड के साथ यहां घूम सकते हैं लोग

यूट्यूबर विष्णु साहा का कहना है कि उसने जापान की राजधानी टोक्यो में एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें लड़की को उसके साथ डेट पर जाने के लिए पैसे दिए थे. जी हां, जिसे लोग 'रेंटेड गर्लफ्रेंड' यानी किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड कहते हैं. अपने वीडियो में विष्णु ने यह खुलासा किया कि वहां पर एक वेबसाइट बनाई गई है ताकि जो लोग अकेला महसूस करते हैं या फिर जिनके पास वक्त नहीं है वह रेंटेड गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिता सकते हैं. वेबसाइट पर यूजर की जरूरत के हिसाब से रिलेशनशिप उपलब्ध है. जापान सरकार ने भी इस वेबसाइट को मान्यता दी है.

देखें वीडियो-

वेबसाइट पर जाकर बुला सकते हैं पसंदीदा गर्लफ्रेंड

जापान की मशहूर गर्लफ्रेंड रेंटल वेबसाइट से विष्णु साहा ने युमी नाम की लड़की को बुलाया. मिलने से पहले विष्णु बहुत ही एक्साइटेड दिखाई दिए. ताकाशी नाम के एक जापानी YouTuber के साथ विष्णु ने युमी से मुलाकात की. ताकाशी ने विष्णु को अपने ट्रांसलेटर के तौर पर मदद ली और दोनों को एक दूसरे के साथ बातचीत करने में मदद की. वीडियो में मालूम पड़ा कि युमी तीन साल से इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं. विष्णु के मुताबिक, जापान में 20 से 30 वर्ष की आयु के लोग अलग-थलग जीवन जीते हैं. वेबसाइट इसलिए बनाई गई है ताकि लोग इस विकल्प का इस्तेमाल कर सकें.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news