Ice Cream खाने के लिए कस्टमर ने लिया एक्स्ट्रा चम्मच, फिर बिल देखा तो उड़ गए होश
Advertisement

Ice Cream खाने के लिए कस्टमर ने लिया एक्स्ट्रा चम्मच, फिर बिल देखा तो उड़ गए होश

Food Scam: क्या आपने कभी सोचा है कि आइसक्रीम खाने के बाद दुकानदार आपसे चम्मच के एक्स्ट्रा पैसे मांग ले. एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ है, जिसने आइसक्रीम के साथ एक एक्स्ट्रा चम्मच लिया था.

Ice Cream खाने के लिए कस्टमर ने लिया एक्स्ट्रा चम्मच, फिर बिल देखा तो उड़ गए होश

Spoon for Rs 80: आइसक्रीम खरीदने के बाद अक्सर लोग दुकानदार से एक्स्ट्रा चम्मच ले लेते हैं, ताकि वो आइसक्रीम को शेयर कर सकें. लेकिन, अगर क्या हो अगर आपसे एक्स्ट्रा चम्मच के लिए पैसे देने पड़े और वो भी एक चम्मच की कीमत 80 रुपये हो. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसको आइसक्रीम खरीदने के बाद एक्स्ट्रा चम्मच के लिए 1 यूरो यानी करीब 80.10 रुपये एक्स्ट्रा देने पड़ा.

आइसक्रीम का बिल सोशल मीडिया पर वायरल

मामला इटली के लैविस शहर का है, जहां कायरा नाम की महिला ने एक आइसक्रीम शॉप से आइसक्रीम कप लिया और उसे अपने पति के साथ शेयर करने के लिए एक्स्ट्रा चम्मच की मांग कर डाली. यह कायरा को भारी पड़ा, लेकिन इसका पता उन्हें तब लगा, जब उन्होंने बिल देखा. एक चम्मच के लिए उन्हें 1 यूरो यानी करीब 80.10 रुपये एक्स्ट्रा देने पड़े. अब कायरा ने ऑनलाइन अपनी स्टोरी सुनाई है और अपना दर्द बयां किया है.

बिल देखकर दिमाग हो गया खराब

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, इटली घूमने पहुंची कायरा ने लैविस शहर में Gelateria Serafini आइसक्रीम शॉप से एक आइसक्रीम कप खरीदी, जिसकी कीमत 8 यूरो यानी करीब 704.76 रुपये थी. इसके साथ ही उन्होंने आइसक्रीम के साथ एक एक्स्ट्रा चम्मच ले लिया और दुकानदार ने भी आसानी से दे दिया. लेकिन, जब कायरा ने बिल देखा तो उनका दिमाग खराब हो गया. क्योंकि, उन्हें 9 यूरो यानी करीब 792.86 रुपये का बिल दिया गया. इसमें एक यूरो एक्स्ट्रा चम्मच के लिए चार्ज किए गए थे.

इटली में आम हैं इस तरह का मामला

हालांकि, यह पहला मामला नहीं है, जब इटली में कस्टमर के एक्स्ट्रा पैसे लिए गए हों. इटली के मशहूर लेक कोमो रीजन में एक कस्टमर से सैंडविच को 2 टुकड़े करने यानी आधा काटने के लिए 2 यूरो यानी करीब  176.19 रुपये लिए गए थे. इसका भी बिल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके अलावा केक काटने के लिए भी एक्स्ट्रा पैसे लेने का मामला सामने आ चुका है.

Trending news