Wrong Side में बाइक चलाने पर पुलिस ने रोका तो शख्स ने अपनी ही गाड़ी में लगा दी आग और फिर
Advertisement
trendingNow11379438

Wrong Side में बाइक चलाने पर पुलिस ने रोका तो शख्स ने अपनी ही गाड़ी में लगा दी आग और फिर

Hyderabad Police: हैदराबाद में सोमवार शाम एक मोटर चालक ने यातायात उल्लंघन के लिए रोके जाने के बाद अपनी मोटरसाइकिल में ही आग लगा दी. यह घटना अमीरपेट के मैत्रीवनम की है.

 

Wrong Side में बाइक चलाने पर पुलिस ने रोका तो शख्स ने अपनी ही गाड़ी में लगा दी आग और फिर

Hyderabad Man Sets Bike on Fire: हैदराबाद में सोमवार शाम एक मोटर चालक ने यातायात उल्लंघन के लिए रोके जाने के बाद अपनी मोटरसाइकिल में ही आग लगा दी. यह घटना अमीरपेट के मैत्रीवनम की है. एस अशोक के नाम से पहचाना गया व्यक्ति अमीरपेट में एक मोबाइल फोन की दुकान चलाता है. वह सड़क पर रॉन्ग साइड में गाड़ी चला रहा था. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने उसे रोका तो उसने मारपीट शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद, वह आदमी अपनी दुकान में घुसा, ईंधन की एक बोतल ली और उसे अपनी बाइक पर डालकर आग लगा दी.

ट्रैफिक पुलिस ने स्थानीय कानून व्यवस्था पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने आग पर काबू पा लिया. यातायात पुलिस अधिकारी के अनुसार, वाहन का चालक आदतन यातायात उल्लंघनकर्ता है. मीडिया से बात करते हुए इस मामले में अधिक जानकारी ट्रैफिक पुलिस ने दी.

देखें वीडियो-

 

 

विभाग ने कहा, 'एक ट्रैफिक होमगार्ड ने देखा कि एक दोपहिया वाहन चालक विपरीत दिशा में आ रहा है, और यातायात के सही रास्ते में असुविधा पैदा कर रहा है. हमारे यातायात अधिकारी ने पिलर नंबर 1053 पर वाहन को रोका. तभी अमीरपेट के आदित्य एन्क्लेव में दुकान नंबर 20 पर मोबाइल की दुकान चलाने वाला सवार अपनी दुकान के अंदर गया और पेट्रोल की बोतल लेकर बाहर आया. उसने पेट्रोल डालकर अपनी गाड़ी में आग लगा दी.'

ट्वीट करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'वह रॉन्ग साइड से आ रहा था तो ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया. उसने कहा कि मुझे पुलिस की वजह से गुस्सा आ गया. पुलिस से बहस होने पर उसने अपनी बाइक में आग लगा दी. पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार कर लिया है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news