शानदार लव स्टोरी का खौफनाक अंत, पति से 3 साल बाद जैसे ही मिली..पत्नी की मौत हो गई
Advertisement
trendingNow11457894

शानदार लव स्टोरी का खौफनाक अंत, पति से 3 साल बाद जैसे ही मिली..पत्नी की मौत हो गई

wife Died: यह वाकई में बेहद शानदार लव स्टोरी थी जिसका अंत ठीक नहीं हुआ है. इस स्टोरी के बारे में जानने के बाद लोग महिला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं उसके मरने के बाद पति ने एक बड़ा कदम उठाया है, लोग उस पर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शानदार लव स्टोरी का खौफनाक अंत, पति से 3 साल बाद जैसे ही मिली..पत्नी की मौत हो गई

Emotional Love Story: दुनियाभर से कई प्रेम कहानियां और रिलेशनशिप के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसा भी सामने आता है जिसे सुनकर लोग दुखी हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें एक महिला करीब तीन साल के अंतराल के बाद अपने पति से मिली लेकिन जैसे ही दोनों मिले उसके कुछ ही क्षण बाद महिला की मौत हो गई.

महिला की प्रेम कहानी
दरअसल, यह पूरा मामला रूस की रहने वाली एक महिला से संबंधित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक नाम की एक 30 की महिला की प्रेम कहानी सोशल मीडिया के जरिए चीन के ही एक शख्स के साथ शुरू हुई और वे दोनों पहली बार साल 2018 में चीन में मिले. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. दोनों की शादी हुई. 

तीन साल तक नहीं मिल पाए
उनकी शादी में दोनों के दोस्त और परिवार वाले भी थे और दोनों काफी खुश थे. इसी बीच महिला कुछ दिनों के लिए चीन से रूस अपने घर लौटी थी लेकिन इसी दौरान दुनियाभर में लॉकडाउन लग गया. फिर ऐसी परिस्थिति बनी कि ये दोनों कपल तीन साल तक एक दूसरे से नहीं मिल पाए. आखिर में समय आ गया और फिर महिला चीन के लिए रवाना हुई. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने महिला चीन पहुंची और उसी दिन शाम को उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. हालांकि जब उसे सांस लेने में तकलीफ हुई तो तत्काल उसके पति ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए. पति के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया लेकिन उसने अपनी पत्नी के अंगों को डोनेट करना का फैसला किया. लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news