Loot: दुकानदार ने पत्नी को नहीं दिया डिस्काउंट, गुस्साए पति ने लूट ली दुकान!
Advertisement
trendingNow11496570

Loot: दुकानदार ने पत्नी को नहीं दिया डिस्काउंट, गुस्साए पति ने लूट ली दुकान!

Viral Husband: हैरानी की बात यह है कि पत्नी ने जब अपने पति को इस घटना के बारे में बताया तो पहले तो उसकी प्रतिक्रिया कुछ नहीं थी लेकिन बाद में वह उस दुकान से बदला लेने के लिए वहां पहुंच गया और उसने लूटपाट मचा दी.

Loot: दुकानदार ने पत्नी को नहीं दिया डिस्काउंट, गुस्साए पति ने लूट ली दुकान!

Husband Looted Shop For Wife: कई बार ऐसा होता है जब हम दुकानदारी करने जाते हैं तो वहां सामान को लेकर या सामान की कीमत को लेकर दुकानदार से बहस हो जाती है. कई बार यह मामला आगे भी बढ़ जाता है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक महिला किसी सामान को खरीदने गई और दुकानदार ने डिस्काउंट नहीं लिया महिला वहां से तो चली आई लेकिन इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

दुकानदार से बहस हो गई!
दरअसल यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की रहने वाली महिला कुछ स्नैक्स, कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने के लिए एक दुकान में गई हुई थी. इसके बाद उसने जब पैसे दिए तो उसे डिस्काउंट नहीं मिला जबकि महिला का तर्क था कि वह डिस्काउंट की हकदार है. इसी बात को लेकर दुकानदार से उसकी बहस हो गई वह बिना डिस्काउंट के वापस चली आई और आकर पूरी कहानी अपने पति को बताई. 

लूटपाट-मारपीट का मामला दर्ज
पहले तो उसके पति ने उसे अनसुना कर दिया इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और उसने प्लान बनाया कि इस दुकान लूटना है. वह शाम को पहुंच गया और दुकान से कुछ सामान की लूट कर ली. हालांकि दुकान के एक कर्मचारी ने उसका पीछा किया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि शख्स के ऊपर लूटपाट और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है.

डिस्काउंट की मांग क्यों?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना की एक और चौंकाने वाली बात यह रही कि दुकानदार की तरफ से किसी डिस्काउंट की बात नहीं कही गई थी. उस महिला की तरफ से ही डिस्काउंट की मांग की गई. जब उसे डिस्काउंट नहीं मिला तो वह दुकानदार से उलझ गई. फिर बाद में अपने पति को सारी कहानी बता दी, फिलहाल उसके पति को रेस्ट कर लिया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news