पति ने खुद की किडनैपिंग के लिए रची कहानी, बाद में गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया
Advertisement

पति ने खुद की किडनैपिंग के लिए रची कहानी, बाद में गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया

Fake kidnapping: इस मामले का खुलासा भी बड़े ही जबरदस्त तरीके से हुआ. लड़का जिस के यहां गया उसका फोन पुलिस के पास गया और लड़के ने खुद ही कहा कि उसका किडनैप हुआ है. उधर लड़की की पार्टनर यानी कि उसकी पत्नी के पास फिरौती मांगी गई और कहा गया उसका पति उसके कब्जे में है.

पति ने खुद की किडनैपिंग के लिए रची कहानी, बाद में गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया

Husband Caught With Girlfriend: एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के पास रहने के लिए अपनी ही किडनैपिंग का ऐसा चक्रव्यूह रचा की पुलिस की टीम का भी सिर चकरा गया. उसको पकड़ने में पुलिस ने काफी पैसे खर्च कर दिए. आखिरकार वह अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया. तब जाकर उसका पर्दाफाश हुआ और सारा सच उसी ने कबूल कर लिया.

पत्नी से यह कहकर घर से निकला
दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां का रहने वाला एक शख्स 31 दिसंबर की रात को अपनी पत्नी से यह कहकर घर से निकला कि वह कुछ सामान लेने जा रहा है. उसके बाद वापस ही नहीं आया. उसकी पत्नी के पास फोन आया कि उसके पार्टनर को किडनैप कर लिया गया है. पत्नी से फिरौती भी मांगी गई.

धीरे-धीरे एक एक परत खुलती गई
उधर स्थानीय पुलिस थाने में भी एक फोन गया और बताया कि उसे किडनैप कर लिया गया है. पुलिस की टीम ने इस मामले की जांच शुरू की तो धीरे-धीरे एक एक परत खुलती गई. इसके बाद फिर बाद में पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के पास रहने के लिए किडनैप हुआ है. उसने खुद ही झूठी कहानी रची थी. अब पुलिस उसे अरेस्ट करने के लिए ढूंढने लगी.

गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा
आखिरकार पुलिस ने उसे नई गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा. पुलिस ने जैसे ही उसे पकड़ा उसने सारी कहानी खुद ब खुद बयां कर दी. पता चला कि उसे पकड़ने में पुलिस ने करीब बीस लाख रुपए खर्च कर डाले. उधर उसकी पार्टनर भी उससे नाराज हो गई. इस पूरे मामले की जांच चल रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news