नए घर के लिए ऑक्टोपस ने पानी में ऐसे किया मोल-भाव! देखें भरोसा न करने वाला Video
Advertisement
trendingNow11799367

नए घर के लिए ऑक्टोपस ने पानी में ऐसे किया मोल-भाव! देखें भरोसा न करने वाला Video

Octopus Bargaining: यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक बेबी ऑक्टोपस को पानी के अंदर ट्रेडिंग करते हुए देखा जा सकता है. इस छोटे से जीव की बिजनेस स्किल आपका मनोरंजन करने के साथ-साथ आपको आश्चर्यचकित भी कर देगी.

 

नए घर के लिए ऑक्टोपस ने पानी में ऐसे किया मोल-भाव! देखें भरोसा न करने वाला Video

Octopus Bargain In Water: समुद्र में हमारी दुनिया के कई ऐसे रहस्य दफन हैं जो आज भी इंसानों की कल्पना से परे हैं. हालांकि जलीय दुनिया के रहस्यों की खोज करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन यह आश्चर्यजनक और रोमांचकारी हो सकता है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जिनमें पानी के अंदर रहस्यमयी जीवों और कुछ अजीब गतिविधियों की झलक मिलती है. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक बेबी ऑक्टोपस को पानी के अंदर ट्रेडिंग करते हुए देखा जा सकता है. इस छोटे से जीव की बिजनेस स्किल आपका मनोरंजन करने के साथ-साथ आपको आश्चर्यचकित भी कर देगी.

बेबी ऑक्टोपस ने पानी के अंदर किया बिजनेस

वीडियो में, एक बेबी ऑक्टोपस को समुद्री सीप और एक प्लास्टिक कप पकड़े हुए देखा जा सकता है. इसी बीच एक गोताखोर उसके करीब आकर छोटे जीव से कनेक्ट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. बाद में, गोताखोर ऑक्टोपस को एक सीप देता है क्योंकि प्लास्टिक का कप ऑक्टोपस के लिए सुरक्षित नहीं है. एक के बाद एक, गोताखोर ऑक्टोपस को चार सीपियां सामने रखता है . लेकिन, हर बार उसने उन सीपियों को अपने उपांगों से छूकर खारिज कर दिया. हालांकि, आखिरकार ऑक्टोपस गोताखोर द्वारा पेश किए गए आखिरी सीपी से आश्वस्त हो जाता है और पुराने से नए सीपी में शिफ्ट हो जाता है.

 

 

बिजनेस स्किल देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

ऑक्टोपस नए सीप की जांच करता है और पुष्टि होने के बाद अपने पुराने सीप को हटाते समय रेंगना शुरू कर देता है. जैसे ही वह बीच में रुका, गोताखोर ने पुराने सीशेल से ऑक्टोपस को ढकने में मदद की. ऑक्टोपस बहुत लचीले होते हैं और नैचुरैली किसी भी चीज के अंदर घुस सकते हैं. हालांकि, उन्हें अन्य बड़े शिकारियों से खुद को सुरक्षित रखने की जरूरत है. बेबी ऑक्टोपस ने खुद को सीपियों से ढक लिया. ऑक्टोपस का 'बिजनेस स्किल' बाहरी खतरों के खिलाफ एक सुरक्षित सुरक्षा की पुष्टि करना था. व्होआ सिटी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है. इस सीन ने दर्शकों के दिलों में गर्मजोशी भर दी है.

Trending news