Hotel Tip: एक लाख की टिप महिला वेटर को दे दी, सब चौंक गए..कारण ऐसा कि आप सोच नहीं सकते!
Advertisement
trendingNow11686182

Hotel Tip: एक लाख की टिप महिला वेटर को दे दी, सब चौंक गए..कारण ऐसा कि आप सोच नहीं सकते!

Waitress: जैसे ही उस महिला वेटर को एक लाख की टिप मिली, उसकी आंखों में आंसू आ गए. वह कस्टमर को पकड़ कर रोने लगी. वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. लेकिन इसकी सच्चाई जब पता चली तो वे लोग भी भावुक हो गए.

Hotel Tip: एक लाख की टिप महिला वेटर को दे दी, सब चौंक गए..कारण ऐसा कि आप सोच नहीं सकते!

Food Bill In Hotel: जब आप होटल में खाना खाने जाते हैं तो अपनी खुशी से वहां के कर्मचारियों को कई बार पैसे भी देते हैं. इसे टिप कहा जाता है. लेकिन सोचिए कि क्या कोई शख्स किसी वेटर को एक लाख रुपए सिर्फ टिप के रूप में ही दे सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर है एक स्पेस में होटल के खानों पर चर्चा के दौरान इस केस स्टडी के बारे में बताया गया. बताया गया कि कैसे एक बार एक शख्स होटल में खाना खाने गया तो उसने महिला वेटर को एक लाख रुपए दे दिए. इसका कारण भी सामने आया है.

महिला उस समय प्रेग्नेंट थी

मडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में चर्चा में आ गया. घटना दक्षिणी कैरोलीना में हुई थी. यहां स्थित यॉर्क काउंटी के एक रेस्त्रां में काम करने वाली यह महिला उस समय प्रेग्नेंट थी और फिर भी अपने लिए काम करती थी. वह इस होटल में वेटर का काम करती थी. कुछ दिनों पहले होटल में जेमी नाम का एक शख्स अपने दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचा था.

सबको बारी-बारी से खाना खिलाया

जेमी ने अपने दोस्तों के के लिए खाना आर्डर किया और इसी महिला ने सबको बारी-बारी से खाना खिलाया. महिला ने शानदार तरीके से उन लोगों की सेवा की तो वे सब काफी प्रभावित हो गए. बातचीत में ही पता चला कि महिला प्रेग्नेंट भी और वह काम इसलिए करती है ताकि पैसे कमा सके. इसके बाद वे लोग काफी प्रभावित हो गए. 

वह भावुक होकर रोने लगी

उन सभी दोस्तों के साथ मिलकर जेमी ने इस महिला को एक लाख रुपए की टिप दे दी. पहले तो महिला ने इतने रुपए लेने से मना कर दिया लेकिन फिर इसके बाद जब शख्स ने दिया तो वह भावुक होकर रोने लगी और गले लगा लिया. टिप देने वाले शख्स ने कहा कि उसके दिल में आया कि महिला की मदद करनी चाहिए इसलिए उसने ऐसा किया. डेली मेल ने यह खबर प्रकाशित की थी और यह मामला उस समय जमकर वायरल हुआ था.

Trending news