घूमते-फिरते अचानक 3 फीट छोटे गड्ढे में गिर गया घोड़ा, फिर आगे जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप
Advertisement
trendingNow11707334

घूमते-फिरते अचानक 3 फीट छोटे गड्ढे में गिर गया घोड़ा, फिर आगे जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप

Horse Fell Into A Pit: कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके बारे में जानकर लोग बेहद ही हैरान रह जाते हैं. क्या आपने कभी किसी घोड़े को सिर्फ 3 फीट चौड़े और 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरते हुए देखा है? 

 

घूमते-फिरते अचानक 3 फीट छोटे गड्ढे में गिर गया घोड़ा, फिर आगे जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप

Trending News: कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके बारे में जानकर लोग बेहद ही हैरान रह जाते हैं. क्या आपने कभी किसी घोड़े को सिर्फ 3 फीट चौड़े और 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपके एक घटना के बारे में बताते हैं. कर्नाटक के बेलागावी शहर के बाहरी इलाके शाहपुर थाना क्षेत्र के एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली, जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा. रविवार को खासबाग की शिक्षक कॉलोनी में अचानक एक घोड़ा एक गहरे गड्ढे गिर गया. इस अनोखे मामले की सूचना को स्थानीय लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को दी. घटना की जानकारी प्राप्त करते ही, स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड (SDRF) की टीम ने तत्परता से कार्रवाई की और तत्काल वहां पहुंच गई.

गलती से गहरे गड्ढे में गिर गया घोड़ा

इस घटना के वक्त घोड़ा 20 फीट गहरे और 3 फीट चौड़े गड्ढे में काफी देर तक परेशान रहा. वह छोटे से गड्ढे में अटका रहा. लोगों ने जब उसे गड्ढे में चिल्लाते हुए सुना तो तुरंत ही इसकी जानकारी SDRF को दी. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ के जवान वहां पर पहुंचे और फिर जल्द से जल्द घोड़े को बाहर निकालने के लिए प्रयास करने शुरू कर दिया. इस मुश्किल समय में, उनकी लगातार कोशिशों के बाद आखिरकार घोड़े को सुरक्षित जीवित बाहर निकाला गया. घटनास्थल पर मौजूद लोग भी घोड़े की तकलीफ को समझ रहे थे. बाहर निकालने के बाद घोड़े को प्राथमिक उपचार दिया गया.

 

 

सही-सलामत निकाला गया घोड़े को

घोड़े को निकालने की सफल कार्रवाई के बाद लोगों ने एसडीआरएफ की टीम को बधाई दी. इस घटना के बाद लोगों में घोड़े के प्रति बेहद ही इमोशन देखने को मिला और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. हालांकि, SDRF के प्रतिनिधि ने इस मामले की जांच की कि घोड़ा गड्ढे में कैसे अटका हुआ मिला. उस गड्ढे को कवर कर दिया गया ताकि इस तरह की घटनाएं भविष्य में न हों. इसके अलावा, स्थानीय प्रशासन ने लोगों को इस घटनास्थल के पास की सतर्कता बनाए रखने की सलाह दी. खुशी की बात यह है कि घोड़े को कोई गंभीर चोट नहीं आई.

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Trending news