Spy Camera: होटल के रूम में खुफिया कैमरा, छुट्टियां मनाने गए कपल ने ऐसे खोली पोल
Advertisement

Spy Camera: होटल के रूम में खुफिया कैमरा, छुट्टियां मनाने गए कपल ने ऐसे खोली पोल

Bedroom Camera: हैरानी की बात यह है कि कपल ने करीब एक सप्ताह उस होटल में बिता दिया तब जाकर यह हिडेन कैमरा मिला. लेकिन जैसे ही यह कैमरा मिला वहां हड़कंप मच गया. कपल ने अपनी सूझबूझ से यह उजागर किया. कुछ लोग होटल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Spy Camera: होटल के रूम में खुफिया कैमरा, छुट्टियां मनाने गए कपल ने ऐसे खोली पोल

Hidden Camera Discovered By Couple: आज के दौरान में प्राइवेसी का ख्याल रखना चुनौतीपूर्ण काम हो गया है. तमाम प्रयासों के बावजूद भी इसे बचाए रखना मुश्किल होता है. आए दिन ऐसी खबरें आती हैं जब यह देखा जाता है कि कभी होटल में कैमरा छिपा दिया जाता है तो कभी कहीं और ऐसा किया जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक कपल को होटल के बेडरूम में खुफिया कैमरा मिला.

करीब सात दिन तक छुट्टी मनाई

दरअसल, यह घटना ब्राजील के एक होटल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एना लुसिया और जूलिया स्टोपा नाम के कपल छुट्टियों के लिए जाने वाले थे. उन्होंने ब्राजील से रियो डि जनेरियो जाने के लिए प्लान तैयार किया और फिर उसके लिए एक होटल भी बुक किया. वे दोनों अपनी छुट्टियां मनाने पहुंच भी आगे और करीब सात दिन तक छुट्टी मनाई. लेकिन उन्हें क्या पता था यह सब रिकॉर्ड हो रहा है.

इसके बाद दोनों के होश उड़ गए
रिपोर्ट के मुताबिक एक सप्ताह बाद अचानक दोनों को उनके बेडरूम में एक अजीब सा वेंटिलेशन देखा. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने दीवार के पास इसा कुछ देखा तो वे चौंक गए. आखिर में उन्होंने अपने फोन पर फ्लैश को छेद के ऊपर रखा जहां अचानक कैमरे के लेंस के रूप में दिखाई देने वाली चमक दिखाई दी. इसके बाद तो दोनों के होश उड़ गए. उन्होंने उसे ध्यान देखना चाहा. 

हीं से पुलिस को फोन कर दिया
इतना ही नहीं इस लेंस के साथ साथ उन्हें एक केबल भी मिल गई. इसके बाद कपल ने वहीं से पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया और आखिरकार जब उस डिवाइस को निकाला गया तो यह वास्तव में एक कैमरा ही था. फिलहाल होटल ने इस पर सफाई जरूर दी है लेकिन इसके जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news