दुल्हन को देखने के लिए परेशान था दूल्हा, जैसे ही घूंघट उठाकर देखा तो भरोसा नहीं कर पाया; देखें Video
Advertisement

दुल्हन को देखने के लिए परेशान था दूल्हा, जैसे ही घूंघट उठाकर देखा तो भरोसा नहीं कर पाया; देखें Video

Wedding Video: जब भी कोई शादी करने का प्लान बनाता है तो वह अपने पार्नटर की तलाश ऐसे करता है जैसे उसे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की या हैंडसम लड़का मिले. हालांकि, हर शख्स का देखने का नजरिया अलग होता है और वह अपनी पसंद का पार्टनर खोजता है.

 

दुल्हन को देखने के लिए परेशान था दूल्हा, जैसे ही घूंघट उठाकर देखा तो भरोसा नहीं कर पाया; देखें Video

Bride Groom Video: जब भी कोई शादी करने का प्लान बनाता है तो वह अपने पार्नटर की तलाश ऐसे करता है जैसे उसे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की या हैंडसम लड़का मिले. हालांकि, हर शख्स का देखने का नजरिया अलग होता है और वह अपनी पसंद का पार्टनर खोजता है. अगर किसी के जीवन में ऐसा संभव होता है तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं होता. शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को देखकर बेहद खुश होते हैं, क्योंकि उस दिन वह पूरे जीवनभर के लिए साथ होने वाले होते हैं. दुल्हन जहां अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत दिखना चाहती है, वहीं दूल्हा भी उसे देखने के बाद बेताब होता है. जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को देखता है तो दिल बाग-बाग हो जाता है.

दुल्हन का चेहरा देखकर खुशी से उछल पड़ा दूल्हा

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब एक दूल्हा शादी वाले दिन स्टेज पर अपनी दुल्हन का घूंघट हटाकर देखता है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन का स्टेज पर आने का बेसब्री से इंतजार करता रहता है. दुल्हन जैसे ही स्टेज पर आती है तो दूल्हे के चेहरे पर अलग ही स्माइल देखने को मिलती है. उसका चेहरा ही सबकुछ बयां कर रहा होता है कि वह अपनी शादी को लेकर कितना खुश है. दुल्हन ने सफेद रंग का खूबसूरत गाउन पहन रखा है, जबकि दूल्हे ने टक्सीडो पहना हुआ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@garrysandhu_fan_club_)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दूल्हे ने जैसे ही अपनी दुल्हन के चेहरे से घूंघट हटाया तो वह खुशी के मारे इधर-उधर उछलने लगा, जैसे उसकी मन मांगी मुराद पूरी हो गई हो. दूल्हा अपने आप पर काबू नहीं रख पाया और खुशी के मारे सभी मेहमानों के सामने जमकर उछलने लगा. इंस्टाग्राम पर garrysandhu_fan_club नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब आठ लाख 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब दो करोड़ बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news