दूल्हे ने शुरू की पिटाई तो दुल्हन ने भी जड़ दिया थप्पड़, वरमाला में जमकर चले लात-घूंसे!
Advertisement

दूल्हे ने शुरू की पिटाई तो दुल्हन ने भी जड़ दिया थप्पड़, वरमाला में जमकर चले लात-घूंसे!

Bride Groom Fight Video: चलिए हम आपको वायरल होने वाले एक वीडियो के जरिए बताते हैं कि आखिर नई जोड़ी के लिए सबसे बेकार दिन क्यों हुआ. दरअसल, हाल ही में वायरल हुए वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने कुछ मामूली बातों पर आपस में लड़कर अपनी ही शादी को खराब कर दिया.

 

दूल्हे ने शुरू की पिटाई तो दुल्हन ने भी जड़ दिया थप्पड़, वरमाला में जमकर चले लात-घूंसे!

Fight On Wedding Day: शादी को दूल्हा-दुल्हन के लिए यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की तैयारियां की जाती हैं. हालांकि, कभी-कभी यह यादगार पल सबसे बुरे पल में कन्वर्ट हो जाते हैं और लोग जीवनभर ऐसा दोबारा होते हुए नहीं देखना चाहते. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन का बेहतरीन दिन बेकार हो सकता है. चलिए हम आपको वायरल होने वाले एक वीडियो के जरिए बताते हैं कि आखिर नई जोड़ी के लिए सबसे बेकार दिन क्यों हुआ. दरअसल, हाल ही में वायरल हुए वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने कुछ मामूली बातों पर आपस में लड़कर अपनी ही शादी को खराब कर दिया.

दूल्हे ने वरमाला स्टेज पर ही जड़ दिया थप्पड़

वीडियो की शुरुआत में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आते हैं. पूरी तरह खुशी का माहौल चल रहा होता है. हालांकि, दुल्हन को फिर दूल्हे द्वारा थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. गुस्से से भरा दूल्हा अपने हाथ बराबर चलाता रहता है और दुल्हन को पीटता है. दुल्हन ने भी बिना सब्र किए दूल्हे को तड़ातड़ थप्पड़ जड़ दिए. इतना ही नहीं, झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि मेहमानों के हस्तक्षेप करने पर भी रोकना मुश्किल होता है. शादी के दिन नए नवेले कपल को लड़ते देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए. उन्होंने बीच-बचाव कर मारपीट रोकने की कोशिश की लेकिन दूल्हा-दुल्हन अपनी लड़ाई रोकने के मूड में नहीं थे.

 

 

लोगों ने वीडियो को स्क्रिप्टेड बतलाया

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को 31 मई को @bridal_lehenga_designn नाम के एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इस वीडियो को 33,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ हंस पड़े, बल्कि यह भी अंदाजा लगा लिया कि वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक्टिंग करने की कोशिश कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि यह शादी है या तलाक. कई लोगों ने कहा कि दूल्हा-दुल्हन के बीच आपसी नफरत थी. एक यूजर ने इसे वीडियो के लिए नकली एक्टिंग कहा. एक अन्य ने सहमति जताते हुए लिखा, "स्क्रिप्टेड है यह वीडियो."

Trending news