दूल्हे के दोस्तों ने जयमाला के वक्त की ऐसी शरारत, दुल्हन के सामने हो गई बेइज्जती; गुस्से में किया ये काम
Advertisement
trendingNow11637012

दूल्हे के दोस्तों ने जयमाला के वक्त की ऐसी शरारत, दुल्हन के सामने हो गई बेइज्जती; गुस्से में किया ये काम

Dulha Dulhan Funny Video: आपने इंटरनेट पर ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिनमें दुल्हन या दूल्हे के दोस्त अपने साथी के लिए मुसीबत खड़ी करते हैं. हालांकि, कभी-कभी ये मजेदार शरारतें बुरे अनुभव में बदल जाती हैं. 

 

दूल्हे के दोस्तों ने जयमाला के वक्त की ऐसी शरारत, दुल्हन के सामने हो गई बेइज्जती; गुस्से में किया ये काम

Bride Groom Video: इन दिनों शादियों का सीजन है और हम शर्त लगाते हैं कि आपका सोशल मीडिया फीड शादी के वीडियो से भरा होना चाहिए. आपने इंटरनेट पर ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिनमें दुल्हन या दूल्हे के दोस्त अपने साथी के लिए मुसीबत खड़ी करते हैं. हालांकि, कभी-कभी ये मजेदार शरारतें बुरे अनुभव में बदल जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दूल्हा और दुल्हन को 'जयमाला' की रस्म निभाते हुए देखा जा सकता है. क्रीम रंग की शेरवानी और लाल पगड़ी पहने दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाता नजर आया.

दूल्हे के दोस्तों ने अचानक कर दी ऐसी हरकत

हालांकि, उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके दोस्तों ने सबसे सही समय पर उसके लिए एक शरारत की योजना बनाई थी. दूल्हे को अपनी दुल्हन की माला में समायोजन करते हुए देखा जा सकता है जब एक जोर का धमाका हवा में भर जाता है और दूल्हे को मंच पर हैरान और घबराते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि पटाखों की आवाज से दूल्हा कन्फ्यूज हो गया और उसने सोचा कि यह गोली की आवाज है, जबकि शादी के मेहमान और परिवार के लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं. बाद में वीडियो में, दूल्हा शरारत के बाद गुस्से में देखा जा सकता है और अपने दोस्तों को उसके साथ शरारत करने के लिए फुसफुसाता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को _naughtyfamily नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया और इस कॉपी को भरने तक इसे 8.6 मिलियन बार देखा जा चुका है. प्रैंक की प्रफुल्लितता ने इंटरनेट को भी दो टूक कर दिया है. एक यूजर ने कहा, "बेचारे का पोपट हो गया." एक अन्य ने मजाक में लिखा, "दूल्हा डर गया, दूल्हा डर गया." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कुछ भी कहो दूल्हा प्यारा तो है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "भाई को लगा की आशिक फायर कर दिया."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news