एक दिन का दूल्हा! दुल्हन ने शादी से पहले दिया ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद
Advertisement
trendingNow11736043

एक दिन का दूल्हा! दुल्हन ने शादी से पहले दिया ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद

MP News: तीन घंटे गुजर जाने के बाद दूल्हा और बरातियों का सब्र का बांध टूट गया. खरगोन कोर्ट में शादी करने वाली दुल्हन एक लाख दस हजार रुपए लेकर फरार हो गई. दुल्हा रामेश्वर बरातियों को लेकर अपने वाहन से खरगोन थाने पहुंचा.

एक दिन का दूल्हा! दुल्हन ने शादी से पहले दिया ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद

Trending News: खरगोन कोर्ट परिसर के बाहर एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला. दूल्हा सजधज कर, सिर पर सेहरा बांधकर अपने 20 बारातियों के साथ खड़ा हुआ था और अपनी दुल्हन ममता का इंतजार करता रहा. दुल्हन खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के सांगवी जलालाबाद की निवासी है, जबकि दूल्हा धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के ग्राम ढोल का निवासी है. तीन घंटे गुजर जाने के बाद दूल्हा और बरातियों का सब्र का बांध टूट गया. खरगोन कोर्ट में शादी करने वाली दुल्हन एक लाख दस हजार रुपए लेकर फरार हो गई. दुल्हा रामेश्वर बरातियों को लेकर अपने वाहन से खरगोन थाने पहुंचा.

दूल्हे ने पुलिस को पूरा मामला बताया. दुल्हन ममता के परिवार में रिश्ता राहुल और जितेंद्र नामक व्यक्तियों ने कराया. लड़की गरीब है, डेढ़ लाख रुपए नगद की मदद की मांग की जो एक लाख दस हजार में तय हुआ. पिछले बुधवार दस हजार रुपए दिए. बीते सोमवार को कोर्ट से शादी करने की बात हुई. दूल्हा बारात लेकर खरगोन कोर्ट पहुंचा. दुल्हन ममता के परिजनों ने खरगोन के टेमला रोड पर बुलाया. वहां एक लाख रुपए दिए. सराफा बाजार से अंगूठी, पायजेब, कदोरा खरीदकर कोर्ट आने की बात कहकर दोनों परिवार कोर्ट के लिए निकले. तीन घंटे के इंतजार के बाद भी दुल्हन और उसके परिजन नहीं पहुंचे. मोबाइल नंबर भी बंद कर लिए.

तीन घंटे बाद दूल्हा और बरातियों ने खरगोन थाने पर पूरा मामला बताया. चूंकि एक लाख रुपए टेमला रोड पर दिए गए तो इसलिए यह मामला मेनगांव थाना क्षेत्र में आता है. यही वजह है कि दूल्हे की रिपोर्ट मेनगांव थाने में दर्ज की गई. दूल्हे रामेश्वर ने पूरा मामला बताया कि शादी के नाम पर धोखाधड़ी करके एक लाख दस हजार रुपए हड़प ली गई है. घर गिरवी रखकर दूल्हा बनकर शादी के लिए पैसे दिए. दुल्हन रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई. रिपोर्ट लिखाई ताकि रुपए मिल जाए. वहीं एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि दूल्हे के लिबास में रामेश्वर वानखेड़े पहुंचा है.

बारातियों के साथ कोर्ट में शादी करने के लिए दूल्हे से एक लाख दस हजार रुपए लिए गए और दुल्हन फरार हुई है. मामले को संज्ञान में लेकर 420 में कार्यवाही करते हुए दुल्हन और रुपए लेने वालो को तलाश किया जा रहा है.

रिपोर्ट: राकेश जयसवाल

Trending news