शादी में दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया यकीन नहीं कर पाएंगे आप
Advertisement

शादी में दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Dulhan Ka Video: वायरल होने वाले इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि बारात आने से पहले ही दुल्हन ने अपने ब्राइडल रूम में कई तरह के स्नैक्स मंगवा लिए. तैयार होने के बाद दुल्हन बड़े ही चाव से खाने पर टूट पड़ी.

 

शादी में दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Wedding Viral Video: जब भी शादी का सीजन जोरों पर होता है तो सड़कों पर जाम लग ही जाता है. यही वजह है कि बारात अपने समय पर नहीं पहुंचती है और फिर दुल्हन को तैयार होने के बाद घंटों इंतजार करना पड़ता है. हालांकि, बारात लेट होने पर दुल्हनें कुछ न कुछ अपना टाइम पास खोज ही लेती हैं. जैसे कि फोटोशूट करवाना या फिर बहनों और सहेलियों संग गप्पे मारना, लेकिन वायरल होने वाले इस वीडियो में कुछ और ही देखने को मिला. दुल्हनों को तब तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि बारात नहीं आ जाती और शादी की रस्में शुरू नहीं हो जाती. इस दौरान जाहिर सी बात है कि इंतजार करते-करते दुल्हन को भूख लग ही जाती होगी.

बारात में हुई देरी तो दुल्हन ने किया ऐसा

कुछ दुल्हनें बारात के लेट आपने पर अपने भूख पर कंट्रोल नहीं कर पाती. वह पहले अपनी पेट-पूजा करती हैं और फिर आगे के रीति-रिवाजों का पालन करती हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि बारात आने से पहले ही दुल्हन ने अपने ब्राइडल रूम में कई तरह के स्नैक्स मंगवा लिए. तैयार होने के बाद दुल्हन बड़े ही चाव से खाने पर टूट पड़ी. दुल्हन ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, 'सॉरी, मैं फूडी बहू हूं और मेरे ससुराल वाले यह पसंद करते हैं.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है, और इसे उन लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है जिन्होंने वीडियो को खुद से रिलेटबल पाया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर the_streetfood_center नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था. कमेंट सेक्शन दिल और प्यार वाले इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, 'एक लड़की को सारी मस्ती करनी चाहिए, चाहे वह शादी वाले दिन दुल्हन क्यों न हो!' एक अन्य ने लिखा, 'जब आपकी अपनी शादी हो लेकिन शादी का खाना पहली प्राथमिकता हो.' अभी तक इस वीडियो 77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार देखा जा चुका है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news