परदादा को बिस्तर पर लेटा हुआ देख Kiss करने लगी परपोती, Video देखकर इमोशनल हुए लाखों लोग
Advertisement
trendingNow11306623

परदादा को बिस्तर पर लेटा हुआ देख Kiss करने लगी परपोती, Video देखकर इमोशनल हुए लाखों लोग

Emotional Video: इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक खास वीडियो एक प्यारी सी बच्ची और उसके परदादा के बीच के खूबसूरत बंधन को दर्शाता है. वीडियो में उन दोनों की जोड़ी को दिखाया गया है जिनमें 97 साल का गैप हैं लेकिन आपस में एक कोमल, प्यार भरा बंधन साझा करते हैं.

 

परदादा को बिस्तर पर लेटा हुआ देख Kiss करने लगी परपोती, Video देखकर इमोशनल हुए लाखों लोग

Great Grandfather Emotional Video: छोटे बच्चों और दादा-दादी के बीच का बंधन हमेशा देखने लायक होता है. लेकिन सोचो इससे बेहतर क्या हो सकता है? जब यह उन लोगों के बीच का बंधन होता है जो एक-दूसरे से 'काफी' जुड़े होते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक खास वीडियो एक प्यारी सी बच्ची और उसके परदादा के बीच के खूबसूरत बंधन को दर्शाता है. वीडियो में उन दोनों की जोड़ी को दिखाया गया है जिनमें 97 साल का गैप हैं लेकिन आपस में एक कोमल, प्यार भरा बंधन साझा करते हैं. इस बात की अच्छी संभावना है कि वीडियो आपको याद दिलाएगा और उस प्यारे रिश्ते को महत्व देगा जो आपने अपने दादा-दादी या परदादा-परदादी के साथ साझा किया होगा.

परपोती ने परदादा को यूं किया प्यार

परदादा और परपोती का दिल छू लेने वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'फैमिली: परदादा और परपोती एक कोमल क्षण साझा करते हुए - उनके बीच 97 साल का गैप'. मनमोहक वीडियो का कैप्शन पढ़ने के बाद आप भी बेहद इमोशनल हो जाएंगे. इतना ही नहीं, आपके चेहरे पर मुस्कान अपने आप आ जाएगी. जब से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, तब से नेटिज़न्स इस पर 'aww' लिख रहे हैं. 

वीडियो यहीं देखें:

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाने के बाद से वीडियो को 1.8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे goodnews_movement नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, 'ओह माय हार्ट, सो ब्यूटीफुल.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'उनका शरीर थका हुआ है, लेकिन वह प्यार इतना युवा और प्योर है.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं भाग्यशाली था कि अपने दादा-दादी के साथ बड़ा हुआ और आज भी उन्हें बहुत याद करता हूं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news