लड़की ने टैटू बनवाया और फिर अपने पिता को Whatsapp पर भेजा, ऐसा रिप्लाई आया कि...
Advertisement

लड़की ने टैटू बनवाया और फिर अपने पिता को Whatsapp पर भेजा, ऐसा रिप्लाई आया कि...

Father Reply: हैरानी की बात तो यह रही कि इस टैटू में लड़की ने कोई चित्र नहीं बनवाया बल्कि एक तारीख लिखी हुई दिख रही है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर क्या लिखा गया है.

लड़की ने टैटू बनवाया और फिर अपने पिता को Whatsapp पर भेजा, ऐसा रिप्लाई आया कि...

Girl Tattoo On Hand: टैटू का चलन काफी बढ़ गया है. लोग अपने शरीर पर अजीबोगरीब तरीके से टैटू बनवाते हैं. इतना ही नहीं वे शरीर के अजीबोगरीब हिस्सों पर भी टैटू बनवा लेते हैं. कई बार यह टैटू काफी नुकसानदेह होते हैं, लेकिन कई बार यह टैटू लोगों के लिए काफी यादगार होते हैं. इसी कड़ी में टैटू एक बहुत ही दिलचस्प मामला सामने आया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक लड़की ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में लड़की के हाथ में टैटू बना हुआ दिख रहा है. तस्वीर में दिख रहा है कि उसने बहुत ही कम चित्रकारी दिखाई है, सिर्फ एक तारीख दिखाई गई है. शेयर की गई तस्वीर में दिख रहा है उसने अपने हाथ पर एक तारीख का टैटू करवाया है और फिर उस टैटू का फोटो खींचकर उसने अपने पिताजी को व्हाट्सएप पर भेज दिया है. इतना ही नहीं उस लड़की के पिता का व्हाट्सएप पर रिप्लाई भी आया हुआ है.

sharanya नाम की इस यूजर ने कैप्शन में लिखा कि ऐसा लगता है पिताजी ने टैटू को अप्रूव कर दिया है. टैटू में लड़की ने सिर्फ 05-02-1978 ही लिखा है. इसके बाद यह स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया. जैसे ही यह स्क्रीनशॉट सामने आया, लोग अंदाजा लगाने लगे कि आखिर में इस तारीख का मतलब क्या है. कुछ लोगों को बहुत देर तक समझ में नहीं आया कि इसका मतलब क्या है. जबकि कुछ लोग तुरंत समझ गए कि इस टैटू में लिखी गई तारीख कुछ और नहीं बल्कि उस लड़की के पिता के जन्म की तारीख है.

जब लोगों को इस बात की समझ आए तो लोग उस लड़की की तारीफ करने लगे. वहीं कुछ लोग भावुक हो गए. हैरानी की बात यह है कि कुछ लोग यह पूछ रहे हैं कि उस लड़की के पिता ने व्हाट्सएप पर रिप्लाई ऐसा क्यों किया है, तो कुछ लोगों ने जवाब दिया कि उनके पिता का मतलब है कि इस तरह के टैटू की जरूरत नहीं थी. फिलहाल लड़की का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Trending news