पेट दर्द से तड़पकर अस्पताल पहुंची लड़की, उसने सोचा अपेंडिक्स है लेकिन बच्चे को दिया जन्म!
Advertisement
trendingNow12067714

पेट दर्द से तड़पकर अस्पताल पहुंची लड़की, उसने सोचा अपेंडिक्स है लेकिन बच्चे को दिया जन्म!

Trending: यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाली 21 साल की नीम पेट दर्द से तड़पकर अस्पताल पहुंची. उन्हें लगा सिर्फ अपेंडिक्स का मामला है, जल्दी ठीक हो जाएंगी. पर अस्पताल पहुंचकर उन्हें पता चला उनकी ज़िंदगी में ऐसा धमाका होने वाला है जिसका ख्याल उन्होंने कभी नहीं किया था. 

 

पेट दर्द से तड़पकर अस्पताल पहुंची लड़की, उसने सोचा अपेंडिक्स है लेकिन बच्चे को दिया जन्म!

Stomach Pain: यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाली 21 साल की नीम पेट दर्द से तड़पकर अस्पताल पहुंची. उन्हें लगा सिर्फ अपेंडिक्स का मामला है, जल्दी ठीक हो जाएंगी. पर अस्पताल पहुंचकर उन्हें पता चला उनकी ज़िंदगी में ऐसा धमाका होने वाला है जिसका ख्याल उन्होंने कभी नहीं किया था. डॉक्टरों ने बताया कि वो प्रेग्नेंट थीं. नीम को यकीन ही नहीं हुआ. उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जरा भी आभास नहीं था. अचानक मां बनने की खबर ने उन्हें हिलाकर रख दिया. ये कहानी अब हर किसी को हैरान कर रही है. नीम समझती थीं कि शरीर थोड़ा फूल गया है. साल 2022 में हुई ये घटना अब ज़ोर-शोर से सुर्खियों में है.

जब पता चला कि बनने वाली है मां तो दंग रह गई लड़की

नीम ने एक स्वस्थ्य बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम लियाम रखा गया. वो दो हफ्ते पहले ही आ गया और उसका वज़न करीब 6 पाउंड था. 21 साल की नीम ने आखिर में सच बता दिया. यूनिवर्सिटी के दिनों में वो तो ज्यादातर रात शराब पीती थीं और सिगरेट भी फूंकती थीं, यहां तक कि प्रेग्नेंट होने के बाद भी. बच्चे के दो हफ्ते पहले तक तो वो एक तीन दिन के फेस्टिवल में भी चली गई थीं. जब उन्हें पता चला वो मां बनने वाली हैं तो उन्हें बड़ा झटका लगा और चिंता भी हुई कि उनकी आदतों से शायद बच्चे को नुकसान पहुंचा हो. पर डॉक्टरों ने उन्हें तसल्ली दी कि Liam बिल्कुल स्वस्थ पैदा हुआ है.

लड़की बेहद ही रह गई दंग

नीम ने कहा, "हर रात ज़्यादा पी लेती थी. शाम 6 बजे निकलतीं, सुबह 2 बजे लौटतीं, रात भर तो बस पी हीं करती थीं." हालांकि बच्चे के चार महीने पहले ही वो उसके पिता से अलग हो गई थीं, जिनसे किसी पार्टी में ही मुलाकात हुई थी. गर्भावस्था के दौरान नियाम की तस्वीरें, जिसमें छह महीने की उम्र में भी सपाट पेट दिख रहा है, वायरल हो गई हैं. उसने बताया कि एक सुबह वह पेट दर्द के साथ उठी, पहले उसे लगा कि यह उसके मासिक धर्म से संबंधित है. चिंतित होकर, वह अपने मां के पास पहुंची, जिसने उसे 111 पर कॉल करने की सलाह दी. शुरुआत में अपेंडिसाइटिस का संदेह हुआ, स्थिति ने अप्रत्याशित मोड़ ले लिया था.

Trending news