HOT लड़के को देखकर फिसला लड़की का मन, कुछ ही सेकेंड बाद बनाने लगी नाक-मुंह; जानें क्या हुआ
Advertisement

HOT लड़के को देखकर फिसला लड़की का मन, कुछ ही सेकेंड बाद बनाने लगी नाक-मुंह; जानें क्या हुआ

Girl Boy Video: यहां तक कि वर्कआउट के दौरान वीडियो बनाना भी एक ट्रेंड है. हालांकि, कभी-कभी कुछ ऐसे चौंकाने वाले मामले देखने को मिल जाते हैं, जो कैमरे में कैद हो जाते हैं और हर किसी को हैरान कर देते हैं. साथ ही लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं.

 

HOT लड़के को देखकर फिसला लड़की का मन, कुछ ही सेकेंड बाद बनाने लगी नाक-मुंह; जानें क्या हुआ

Girl At Gym: फिटनेस फ्रीक खुद को फिट रखने और अपनी बॉडी को शेप देने के लिए तरह-तरह की एक्सरसाइज करते हैं. कसरत अगर सही तरीके से नहीं किया जाए तो उसका कोई फायदा नहीं होता. फिटनेस ट्रेनर अक्सर लोगों को यह सुझाव देते हैं कि एक्सरसाइज को सही तरीके से करना चाहिए. लोग अपने टारगेट को हासिल करने के लिए जिम जाते हैं. यहां तक कि वर्कआउट के दौरान वीडियो बनाना भी एक ट्रेंड है. हालांकि, कभी-कभी कुछ ऐसे चौंकाने वाले मामले देखने को मिल जाते हैं, जो कैमरे में कैद हो जाते हैं और हर किसी को हैरान कर देते हैं. साथ ही लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं.

ट्रेडमिल पर लड़के को देखकर लड़की का आया दिल

यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है. जैसे ही नेटिजन्स ने इस वीडियो को देखा तो लोगों के होश ही फाख्ता हो गए, क्योंकि लड़के ने अचानक से ऐसा प्रैंक किया जिसपर किसी को भी भरोसा नहीं हुआ. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल होने वाला वीडियो मजेदार लग रहा है. जैसा कि वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की ट्रेडमिल पर चल रही है. थोड़ी देर बाद, एक सुंदर हंक लड़का अंदर आता है और दूसरे ट्रेडमिल पर खड़ा हो जाता है. बेहतरीन डोले वाला लड़का अपने शरीर को स्ट्रेच करने लगता है.

कुछ ही सेकेंड बाद लड़की का बदल गया मन

लड़का शरीर की स्ट्रेचिंग करता रहता है जिससे लड़की का मन तुरंत ही फिसल जाता है. लड़के को पहली नजर में देखने के बाद लड़की प्रभावित नजर आ रही है. वह उसे देखती रहती है और उसके इशारों से ऐसा लगता है कि लड़की ने युवक का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की. लड़का शरीर की स्ट्रेचिंग बंद कर ट्रेडमिल पर चलने की तैयारी करने लगता है. लड़की भी एकटक उसकी ओर देखती रहती है.

हालांकि, जैसे ही युवक मशीन पर चलना शुरू करता है, उसके चेहरे के भाव ही बदल जाता है. जैसे ही युवक दौड़ना शुरू करता है तो वह और भी हैरान हो जाती है. ऐसा लग रहा है कि लड़की हंक लड़के के हाव-भाव को देखकर शॉक्ड रह गई. @Deshi_Indian01 द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Trending news