लाल ड्रेस में लड़की ने जमकर हिलाई बेली, वीडियो बन गया सोशल मीडिया की नई सनसनी
Advertisement
trendingNow11678012

लाल ड्रेस में लड़की ने जमकर हिलाई बेली, वीडियो बन गया सोशल मीडिया की नई सनसनी

Viral Video: बेली डांस क्रेज लड़कियों पर इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. बेली डांस का ट्रेंड सा चल पड़ा है. इस डांस फॉर्म को ऑनलाइन यूजर्स देखना पसंद भी करते हैं. यही कारण है कि इन दिनों अपने बेली डांस का जोर-शोर से वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट कर रही हैं.

लाल ड्रेस में लड़की ने जमकर हिलाई बेली, वीडियो बन गया सोशल मीडिया की नई सनसनी

Viral Video: बेली डांस क्रेज लड़कियों पर इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. बेली डांस का ट्रेंड सा चल पड़ा है. इस डांस फॉर्म को ऑनलाइन यूजर्स देखना पसंद भी करते हैं. यही कारण है कि इन दिनों अपने बेली डांस का जोर-शोर से वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट कर रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की हिट गाने पहला प्यार पर डांस कर रही है और वह अपने सिजलिंग डांस मूव्स से ऑनलाइन तापमान बढ़ा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की पहला पहला प्यार गाने पर सिजलिंग डांस करती नजर आ रही है. गाने ने ऑनलाइन वेव सी पैदा कर दी है. यही कारण है कि ज्यादातर डांसर्स इस गाने को फॉलो कर रहे हैं और डांस की वीडियो रील बना रहे हैं.

वीडियो में लड़की अपने बेली डांस मूव्स के साथ गाने के हर बीट को कंप्लीट कर रही है. लड़की ने साइड में स्लिट के साथ एक शानदार बेली डांस आउटफिट पहना है. जो डांस को एक बोल्ड एलिमेंट दे रहा है. 

उनकी ड्रेस उनके कर्व्स को हाईलाइट कर रही है और वह गाने की हर बीट पर आसानी और ग्रेस के साथ अपने बेली मूव्स दे रही है. उसके सिजलिंग और फ्लॉलेस डांस मूव्स ऑनलाइन पसंद किए जा रहे हैं. लड़की गाने की बीट्स पर डांस करते हुए काफी हॉट लग रही है.

इस बोल्ड डांस वीडियो को सरफ़रस सागर ने शेयर किया है. वीडियो ने YouTube पर 41K व्यूज बटोरे हैं. नेटिज़न्स लड़की की प्रशंसा कर रहे हैं और उनके डांस के हुनर की सराहना कर रहे हैं. उनमें से कुछ कह रहे हैं कि वह फेमस अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं. लोग कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Trending news