Ganeshotsav 2022: गणेश जी का अल्लू अर्जुन वाला 'पुष्पा' स्टाइल, वीडियो सोशल मीडिया पर बना सनसनी
Advertisement

Ganeshotsav 2022: गणेश जी का अल्लू अर्जुन वाला 'पुष्पा' स्टाइल, वीडियो सोशल मीडिया पर बना सनसनी

Ganeshotsav Idols 2022: जैसे-जैसे गणपति उत्सव नजदीक आ रहा है, पुष्पा राज का फीवर गणपति प्रतिमाओं पर भी छाने लगा है. गणपति त्योहार जनता के बीच सबसे ज्यादा मनाया जाने वाला त्योहार है.

Ganeshotsav 2022: गणेश जी का अल्लू अर्जुन वाला 'पुष्पा' स्टाइल, वीडियो सोशल मीडिया पर बना सनसनी

Ganeshotsav Pushpa Idols 2022: साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होते ही सुपरहिट हो गई थी. फिल्म में पुष्पा का 'झुकेगा नहीं' अंदाज दर्शकों के दिल में बस गया है. सोशल मीडिया पर हर कोई पुष्पा स्टाइल में वीडियो बना रहा है. कई दिग्गज हस्तियों ने भी अल्लू अर्जुन के पुष्पा अंदाज को फॉलो किया. इतना ही नहीं अब तो गणपति त्योहार में भी पुष्पा लुक वायरल हो रहा है. कई जगहों पर भगवान गणेश की प्रतिमा को पुष्पा का दाढ़ी पर हाथ फेरने वाला लुक दिया गया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुष्पा स्टाइल में गणेश जी

'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अल्लू अर्जुन के प्रति असाधारण रूप से दीवानगी देखी गई है. इस फिल्म ने एक बहुत बड़ा ट्रेंड बना दिया है. जिसने न केवल बात करने के अंदाज बल्कि फिल्म से पुष्पा राज की स्टाइल को आम बोलचाल में ला दिया है.

पुष्पा राज का फीवर

अब जैसे-जैसे गणपति उत्सव नजदीक आ रहा है, पुष्पा राज का फीवर गणपति प्रतिमाओं पर भी छाने लगा है. गणपति त्योहार जनता के बीच सबसे ज्यादा मनाया जाने वाला त्योहार है. इस साल पुष्पा राज के अंदाज में मूर्तियां तैयार की जा रही हैं. कहीं-कहीं ऐसी मूर्तियां दिखाई दी हैं, जहां, गणपति पुष्पा राज अंदाज में में विराजमान दिखे.

यहां देखें वायरल वीडियोः

कम नहीं हो रहा पुष्पा राज का क्रेज

यह अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण है. यह वाकई में आश्चर्यजनक है कि इतने लंबे समय के बाद भी स्टाइलिश स्टार का क्रेज कम होता नहीं दिख रहा है और हमेशा अपनी लोकप्रियता के नए उदाहरण पैदा कर रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news