Viral News: स्टेज पर दूल्हे ने ऐसा क्या किया कि चीख पड़ी दुल्हन, आ गई पुलिस बुलाने की नौबत
Advertisement
trendingNow11724424

Viral News: स्टेज पर दूल्हे ने ऐसा क्या किया कि चीख पड़ी दुल्हन, आ गई पुलिस बुलाने की नौबत

Alcoholic Groom Video: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शादी के दौरान जमकर हंगामा हुआ. मामला जयमाल के वक्त शुरू हुआ, जब दूल्हे को देखकर दुल्हन रोने लगी और शादी करने से मना कर दिया. जानिए क्या है पूरा मामला?

फाइल फोटो

Uttar pradesh Viral News: बड़ी-बड़ी शादियों में अक्सर छोटे-छोटे बवाल तो होते रहते हैं, लेकिन कई बार मामला हाथ निकल जाता है जो संभाले नहीं संभलता है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कुछ ऐसा ही हुआ, जहां पर दूल्हा जयमाला के लिए आगे बढ़ा तो दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. खबर कुशीनगर में सेवरही के तिवारीपट्टी की है. जहां शुक्रवार की शाम बरात आई लेकिन शराबी दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और तेजी से रोने लगी. इसके बाद रात भर गांव में पंचायत चली लेकिन मामले का कोई हल नहीं आया. अंत में पुलिस को बुलाना पड़ गया.

जब लड़की ने बदल लिया मन

शुक्रवार की शाम को बिहार प्रांत के भुआलपट्टी गांव से बरात कुशीनगर के तिवारी पट्टी गांव पहुंची थी. लड़की के घर वालों ने बारातियों का स्वागत किया. द्वारपूजा खत्म होने के बाद जयमाल की तैयारी हुई. दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर चढ़ा, वहीं दूसरी तरफ से दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ स्टेज पर पहुंच गई, लेकिन जयमाला से पहले ही बवाल कट गया क्योंकि दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. नशे में धुत दूल्हे को देखकर लड़की ने अपना मन बदल लिया क्योंकि दूल्हा नशे में लड़खड़ाते हुए स्टेज पर जयमाला के लिए पहुंचा हुआ था.

ऐसा था दुल्हन का रिएक्शन

दूल्हे के थोड़ी देर बाद जब दुल्हन सहेलियों के साथ स्टेज पर गई, तब नशे में धुत दूल्हे को देख बेचारी दुल्हन तेजी से रोने लगी और शादी के लिए मना कर दिया और माला पहनाने से मना कर दिया. दुल्हन के पिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह बहुत गुस्सा हुए. इसके बाद विपक्ष-पक्ष को मनाने का काम चलता रहा लेकिन वह नहीं मानें, बाद में पंचायत बैठी लेकिन पंचायत का भी कोई हल नहीं निकला. अंत में मामले में पुलिस को दखल देना पड़ा और शादी से कुछ लोगों को उठा कर पुलिस थाने ले गई. इसके बाद वर पक्ष को दहेज समेत शादी की रकम वधू पक्ष को वापस करनी पड़ी. दहेज की रकम मिलने के बाद बरात वापस लौट गई.

Trending news