Funny Video: कभी नहीं देखी होगी ये 'शापित' सड़क! आदमी हो या गाड़ी, सबके साथ हो जाता है कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow11246687

Funny Video: कभी नहीं देखी होगी ये 'शापित' सड़क! आदमी हो या गाड़ी, सबके साथ हो जाता है कुछ ऐसा

Laugh Out Loud: सोशल मीडिया की दुनिया में आप हर रोज कुछ ऐसा देखते होंगे, जिसे देखने के बाद आप हक्के-बक्के रह जाते होंगे. इस सड़क (Road) पर जो कुछ हो रहा है, उसे देखकर भी आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ये वीडियो इंटरनेट (Internet) पर खूब धमाल मचा रहा है.

Funny Video: कभी नहीं देखी होगी ये 'शापित' सड़क! आदमी हो या गाड़ी, सबके साथ हो जाता है कुछ ऐसा

Entertaining Video: सोशल मीडिया पर अतरंगी वीडियोज की भरमार है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब वीडियो देख आप भी कंफ्यूज (Confuse) हो जाएंगे. आपको बता दें कि वीडियो में दिखाई गई सड़क बहुत ही रहस्यमयी (Mysterious) है. इस वीडियो को देखकर समझ पाना मुश्किल है कि आखिर इसमें जो हो रहा है, वो कैसे हो सकता है. यही कारण है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग दंग रह गए तो कुछ को हंसी भी आने लगी. वीडियो (Viral Video) में जो कोई भी सड़क पर दिखता है, फिसलने लगता है. 

गाड़ियों की हुई बुरी हालत

वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक गाड़ी (Car) अचानक से सड़क पर फिसलने लगती है और साइड में लगी रेलिंग से टकरा जाती है. इस गाड़ी के संभलने से पहले ही पीछे से एक-एक करके दो गाड़ियां भी इससे आकर टकरा जाती हैं. इसी तरह की कुछ और घटनाएं कैमरे (Camera) में कैद हुई हैं. पहले आप इस अजीबोगरीब वीडियो को देखें...

लोग भी फिसलने लगे

इस वीडियो में आगे एक बाइक (Bike) भी रोड पर फिसलती हुई दिखाई दी. इस तरह की घटना क्यों हो रही है, ये किसी को भी समझ नहीं आ रहा है. इतना ही नहीं एक ट्रक तो इस सड़क पर पलटते-पलटते बच गया. गाड़ियों तक तो फिर भी ठीक था लेकिन सड़क पर इंसानों (Humans) को भी गिरते हुए देखा गया. बताया जा रहा है कि ये रोड मेक्सिको सिटी, कोलोनिया ला कनाडा में स्थित है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि फर्श हाइड्रोलिक कंक्रीट (Hydraulic Concrete) से बना हुआ है जिससे बरसात के मौसम में यहां फिसलन हो जाती है.  

वीडियो ने किया हैरान

ये वीडियो लोगों (Social Media Users) को काफी हैरान कर रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स मिले हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में काफी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news