विदेशी लड़के ने पहली बार खाया बटर-चिकन और नान रोटी, फिर हुआ ऐसा; 3 करोड़ लोगों ने देखा Video
Advertisement
trendingNow11919196

विदेशी लड़के ने पहली बार खाया बटर-चिकन और नान रोटी, फिर हुआ ऐसा; 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

Butter Chicken Naan Roti: एक अमेरिकी शख्स ने भारतीय व्यंजनों के बारे में जानने के लिए एक नई शुरुआत की. उन्होंने केंटुकी के एक इंडियन रेस्टोरेंट "इंडिया ओवन" से अपना भोजन ऑर्डर किया. उसके ऑर्डर में पांच अलग-अलग खाने शामिल थे. 

 

विदेशी लड़के ने पहली बार खाया बटर-चिकन और नान रोटी, फिर हुआ ऐसा; 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

American Man Indian Cuisine: भारतीय खानों ने अपने अनूठे मसाले और स्वाद के कारण दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की है. शाही पनीर, दाल मखनी, बटर नान और जलेबी जैसे कई खाने भारत की विरासत का प्रतीक हैं. विदेशी लोग अक्सर इन खानों का स्वाद चखने के अपने अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. एक विदेशी शख्स ने पहली बार भारतीय खाने का स्वाद लिया और फिर उसका एक्सपीरियंस ऑनलाइन शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. उस शख्स की प्रतिक्रिया बेहद ही अलग थी. 

विदेशी शख्स ने पहली बार चखा ऐसा खाना

एक अमेरिकी शख्स ने भारतीय व्यंजनों के बारे में जानने के लिए एक नई शुरुआत की. उन्होंने केंटुकी के एक इंडियन रेस्टोरेंट "इंडिया ओवन" से अपना भोजन ऑर्डर किया. उसके ऑर्डर में पांच अलग-अलग खाने शामिल थे. उसने अपने ऑर्डर में प्याज भजिया, बटर चिकन, लहसुन नान, चावल और गुलाब जामुन मंगवाए थे. अपनी कार में बैठकर उसने इंडियन खाने का आनंद लिया और भारतीय खानों का मुरीद हो गया. सबसे पहले उसने प्याज भजिया को चखा, जो उसे काफी आनंददायक लगा और उसने इसे 10 में से 8 रेटिंग दी. इसके बाद उसने गार्लिक नान का स्वाद चखा, जिसे उसने 9.5 रेटिंग दी और जमकर तारीफ की.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इसके बाद उसने यह भी कहा कि यह बढ़िया रोटी (ब्रेड) मालूम पड़ रही है, जिसे पहले किसी ने भी नहीं चखा था. बटर चिकन उसे सबसे ज्यादा अच्छा लगा, जिसे उसने 10 में से 9.9 की रेटिंग दी. सभी खाने में उसे बटर चिकन लाजवाब लगा. नान को बटर चिकन में डुबोकर खाने का कॉम्बिनेशन उसे बेहद ही पसंद आया. इस खाने ने उसे हैरान कर दिया. उसे मालूम नहीं था कि वह इतना बड़ा फैन हो जाएगा. उसने अपना खाना गुलाब जामुन के साथ खत्म किया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्स प्लेटफॉर्म पर वीडियो को 35.7 मिलियन व्यूज मिले. वीडियो पर कई सारी प्रतिक्रियाएं आईं. 

Trending news