King Cobra: लोगों ने कोबरा और नेवले के बीच देखा जोरदार मुकाबला, देखें हैरान कर देने वाला Video
Advertisement
trendingNow11325609

King Cobra: लोगों ने कोबरा और नेवले के बीच देखा जोरदार मुकाबला, देखें हैरान कर देने वाला Video

King Cobra VS Mongoose: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक फाइट के वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं, जिनमें हमें जोरदार टक्कर देखने को मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों की अटेंशन (Attention) बटोर रहा है. 

King Cobra: लोगों ने कोबरा और नेवले के बीच देखा जोरदार मुकाबला, देखें हैरान कर देने वाला Video

Trending On Social Media: सोशल मीडिया के जमाने में सबको एंटरटेन करने के लिए कई तरीके का कंटेंट (Content) शेयर किया जाता है. बहुत से लोगों को सांपों के बीच हुई कड़ी टक्कर देखने का शौक होता है. इन मुकाबलों में सस्पेंस (Suspense) बना रहता है कि कौन दूसरे को चकमा देकर जीत हासिल करेगा. कई सोशल मीडिया यूजर्स कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) की लड़ाई देखना काफी पसंद करते हैं.

कोबरा और नेवले के बीच हुआ मुकाबला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा और नेवला एक दूसरे पर कई बार अटैक (Attack) करते हैं. शुरुआत से ही नेवला सांप पर हावी रहने की कोशिश करता है और फिर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि आप भी चौंक जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

नेवले का वार पड़ा भारी

वीडियो में कोबरा और नेवले से कुछ दूरी पर लोगों को खड़े होकर मुकाबले के नतीजे (Result) का बेसब्री से इंतजार करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन वीडियो के आखिर में किंग कोबरा (King Cobra) को नेवला अपना शिकार बनाने में सफल हो जाता है. नेवले ने इस जंग (War) की बाजी मार ली. आप नेवले के मुंह में सांप को देख सकते हैं. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल था कि आखिरकार जीत किसकी होने वाली है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है. कुछ लोग खौफजदा नजर आए तो कुछ रोमांच से भरपूर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news