Elon Musk की नई तस्वीर ने मचाई सनसनी, खुद बताया- क्यों सूमो पहलवान के सामने अखाड़े में उतरे!
Advertisement
trendingNow11601296

Elon Musk की नई तस्वीर ने मचाई सनसनी, खुद बताया- क्यों सूमो पहलवान के सामने अखाड़े में उतरे!

Viral Tweet: एक समय पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स रहे एलन मस्क ने इस फोटो पर ऐसा रिप्लाई किया कि यह वायरल हो गया. इस पर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह क्या बात है, वहीं एक ने लिखा कि एलन मस्क पहलवान भी थे क्या.

Elon Musk की नई तस्वीर ने मचाई सनसनी, खुद बताया- क्यों सूमो पहलवान के सामने अखाड़े में उतरे!

Elon Musk Sumo Wrestler: सोशल मीडिया की दुनिया में एलन मस्क को कौन नहीं जानता है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो उनके परिचय से वाकिफ नहीं होगा. जबसे वे ट्विटर के नए बॉस बने हैं तबसे तो उनके एक एक ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बने रहते हैं इसी बीच उनका एक फोटो सामने आया है जिसमें वे एक सूमो पहलवान से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने खुद इस फोटो पर ऐसा रिप्लाई लिखा कि यह वायरल हो गया. 

एलन मस्क सूमो पहलवान से लड़ रहे
दरअसल, इस तस्वीर को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और उसने कैप्शन लिखा कि एलन मस्क सूमो पहलवान से लड़ रहे हैं. इसके बाद कैप्शन में ही उसने मस्क को टैग कर दिया है. फोटो में दिख रहा है कि एलन मस्क के सामने एक तगड़ा सूमो पहलवान खड़ा है और वह उससे हाथ में हाथ डाले हुए फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान एलन मुस्क मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि यह एक मैत्री मुकाबला रहा होगा.

'आठ साल पुराना दर्द'
इस ट्वीट पर खुद मस्क ने मजेदार रिप्लाई भी किया है. उन्होंने इस फोटो की पुष्टि करते हुए मुहर लगा दी कि यह उन्हीं की फोटो है और उन्होंने लिखा कि इस फाइट के बाद मिला आठ साल पुराना दर्द वो आज तक नहीं भुला सके हैं. उनके इतना लिखते ही यह तस्वीर जमकर वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर यूजर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे.

तस्वीर पर कमेंट लिखकर कोई पूछने लगा कि इस फाइट का परिणाम क्या हुआ था? कौन इस कुश्ती में जीता था? क्या आपने सोनू पहलवान को पटका था या सूमो पहलवान ने आपको पटका था? वहीं कई ऐसे भी यूजर्स थे जो मजे भी लेते नजर आए हैं. एक ने लिखा कि क्या कोई ऐसा भी काम बचा है जो एलन मस्क ने ना किया है. फिलहाल यह तस्वीर वायरल हो रही है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news