Electricity Bill Payment: 80 हजार का बिजली बिल देख हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा शख्स, बड़ी मुश्किल से बची जान
Advertisement
trendingNow11266695

Electricity Bill Payment: 80 हजार का बिजली बिल देख हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा शख्स, बड़ी मुश्किल से बची जान

Electricity Bill News: एक शख्स हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. वह अपने घर के बढ़े हुए बिजली बिल से परेशान था. इसके बाद वो 5 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा करता रहा. बड़ी मुश्किल से उसकी जान बचाई गई.

 

Electricity Bill

High Electricity Bill: एक शख्स के घर का बिजली बिल बढ़ने से वह इतना परेशान हो गया कि हाईटेंशन बिजली आपूर्ति लाइन के टावर पर पर चढ़ गया. इसे देखकर गांव में अफरातफरी मच गई. लोग उसे नीचे उतरने के लिए कह रहे थे पर वह किसी की बात नहीं सुन रहा था. इसके बाद थक-हारकर लोगों ने वहां की पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को नीचे उतरने के लिए कहा. लेकिन उसने पुलिस की भी बात नहीं सुनी. आखिरकार पुलिस ने जाल फेंककर उस शख्स को बड़ी मशक्क्त करने के बाद सुरक्षित नीचे उतारा. यह हाईवोल्टेज ड्रामा करीब 5 घंटे तक चलता रहा.

  1. शख्स को मिला 80 हजार रुपए का बिजली का बिल
  2. 5 घंटे तक चला हाईवोल्डेज ड्रामा
  3.  

यूपी के कौशांबी का है पूरा मामला

यह पूरा मामला यूपी के कौशांबी का है जहां नंदा का पुरा गांव में रविवार को यहां का रहने वाला अशोक निषाद हाईटेंशन बिजली आपूर्ति लाइन के टावर पर चढ़ गया. गांव वालों ने जब उसे देखा तो उससे वहां से उतरने की गुहार लगाई. परिजनों ने भी काफी मिन्नतें की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

बिजली का बिल देखकर तनाव में था युवक

जानकारी के मुताबिक, अशोक के घर बिजली का बिल इतना अधिक बढ़ गया कि वह परेशान हो गया और यह कदम उठाया. उसकी पत्नी का कहना है कि उसको बिजली विभाग की तरफ से 80,700 रुपए का बिजली बिल मिला है जिसकी वजह से अशोक तनाव में है. बीते दो दिनों से उसने खाना भी नहीं खाया था. उसने यह भी कहा कि उसके घर का कनेक्शन काट दिया गया है और कोई भी अधिकारी उसकी समस्या सुनने के लिए तैयार नहीं है.

5 घंटे की मशक्कत के बाद उतारा गया नीचे

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टावर पर चढ़े अशोक को उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया और इसके बाद जाल फेंककर 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा. नीचे उतरने के बाद पुलिस अशोक को अपने साथ ले गई है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाने की बात कही जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news