DSP ने सूनसान रास्ते पर गाड़ी रोकी, फिर कुछ ऐसा किया कि बूढ़ी दादी 10 रुपए देने लगीं..वीडियो सामने आया
Advertisement
trendingNow11606134

DSP ने सूनसान रास्ते पर गाड़ी रोकी, फिर कुछ ऐसा किया कि बूढ़ी दादी 10 रुपए देने लगीं..वीडियो सामने आया

Viral Video: इस बातचीत का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया [Social Media] पर वायरल हुआ लोग डीएसपी की तारीफ करने लगे और कहने लगे कि ये अधिकारी बहुत ही विनम्र हैं, देश को ऐसे ही अधिकारियों की जरूरत है. हालांकि कुछ समय पहले इनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जिस पर भी लोगों ने उनकी तारीफ की थी.

DSP ने सूनसान रास्ते पर गाड़ी रोकी, फिर कुछ ऐसा किया कि बूढ़ी दादी 10 रुपए देने लगीं..वीडियो सामने आया

DSP Santosh Patel From Gwalior: कभी-कभार ऐसा होता है जब पुलिस के बड़े अधिकारी लोगों से सीधे कनेक्ट करते हैं और यह अंदाज आम जनता को पसंद भी आता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अधिकारी वायरल हुए हैं जिनका वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इन्होंने सुनसान सड़क पर एक बूढ़ी महिला को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और उनसे बातचीत की है. इन दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें बूढ़ी मां अपना किराया देते हुए भी नजर आ रही हैं.

रास्ते पर बुजुर्ग दंपत्ति को देखकर..
दरअसल, यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डीएसपी संतोष पटेल का है. बताया जा रहा है कि होली के दिन वे अपनी गाड़ी से एक रास्ते से गुजर रहे थे. इसी दौरान सूनसान रास्ते पर बुजुर्ग दंपत्ति को देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी में उनको बैठा लिया. असल में उस दिन होली की वजह से शायद सड़कों पर वाहन नहीं चल रहे थे और मौसम भी ठीक नहीं था. इसलिए डीएसपी ने उनको अपनी ही गाड़ी में बैठा लिया. 

धोती के छोर से एक 10 का नोट
उनको अपनी गाड़ी में बैठाकर डीएसपी ने उनके गांव तक पहुंचाया. लेकिन इस दौरान उनकी बातचीत मजेदार रही. संतोष पटेल ने खुद इस बातचीत के बारे में बताया कि होली के दिन वाहन नहीं चलते और एक बुजुर्ग दंपत्ति हाईवे किनारे पैदल जा रहा था, बारिश में ओले गिरे रहे थे. इस दौरान बूढ़ी मां जी ने धोती के छोर से एक 10 का नोट और 10 का सिक्का किराए के रूप में देना चाहा, तो हमने मिठाई खिलाई.

 बार-बार कहती- अपना किराया ले लीजिए
उन्होंने आगे कहा कि जब मां जी दुआएं दे रही थीं, तब ऐसा लगा कि हमारे लिए यही हैप्पी होली है. फिलहाल यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बुजुर्ग महिला अपनी जगह पर पहुंचने के बाद उन्हें किराया दे रही है. वह बार-बार कहती है कि अपना किराया ले लीजिए जबकि डीएसपी मुस्कुरा रहे हैं और कह रहे हैं कि इतनी दूर का इतना कम किराया कैसे है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news