Delhi Metro: मेट्रो के यात्रियों के लिए DMRC ने शेयर किया ऐसा मीम, लोगों ने कहा- गजब का ह्यूमर
Advertisement

Delhi Metro: मेट्रो के यात्रियों के लिए DMRC ने शेयर किया ऐसा मीम, लोगों ने कहा- गजब का ह्यूमर

Humorous DMRC: मेट्रो में डांस करके वीडियो पोस्ट करने वाले यात्रियों के लिए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने मजाक-मजाक में बड़ी बात कह दी है. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया डीएमआरसी (DMRC) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Delhi Metro: मेट्रो के यात्रियों के लिए DMRC ने शेयर किया ऐसा मीम, लोगों ने कहा- गजब का ह्यूमर

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कई तरीके के ट्रेंड फॉलो किए जाते हैं. हाल ही में मेट्रो के अंदर डांस करने का ट्रेंड (Trend) भी खूब सुर्खियां बटोर रहा था. बहुत से लोग मेट्रो में डांस करते थे और उस डांस का एक वीडियो बना लेते थे. इस तरह के वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा था. अब इस तरह के वीडियोज (Dance Videos) को लेकर डीएमआरसी ने चुप्पी तोड़ी है. 

शेयर किया जोरदार मीम

डीएमआरसी ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके लोगों को काफी सरप्राइज करके रख दिया है. इस ट्वीट (Tweet) में ऐसे लोगों को टारगेट किया गया है जो मेट्रो के अंदर रील शूट करने के लिए डांस करते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस ट्वीट को जरूर देखें...

लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

इस ट्वीट में लिखा गया है कि मेट्रो में रील (Reel) बनाने वाले लोग, मेट्रो में सफर करें Suffer न कराएं. इसके साथ ही नीचे एक फोटो में इंडियाज बेस्ट डांसर के तीनों जज गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और टेरेंस लेविस फनी कमेंट करते हुए दिखाए गए हैं. फोटो में लिखा हुआ है कि कला का सफर मंच तक है, मेट्रो में नहीं. इस मीम (Meme) को देखकर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया. 

वायरल हुआ ट्वीट

डीएमआरसी ने मजाक-मजाक में काफी गहरी बात कह दी है. ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस मीम पर कई लोग (Social Media Users) फनी कमेंट करते भी नजर आए. कुछ लोगों का कहना है कि चलती मेट्रो में इस तरह से डांस करना रिस्की भी हो सकता है. हालांकि डीएमआरसी (DMRC) का ये अंदाज सबको खूब पसंद आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news