Dever Bhabhi News: देवर हुआ किसी और के प्यार में लट्टू तो भाभी ने खोल दिए अंदरूनी राज, अब पुलिस से भागा-भागा फिर रहा
Advertisement

Dever Bhabhi News: देवर हुआ किसी और के प्यार में लट्टू तो भाभी ने खोल दिए अंदरूनी राज, अब पुलिस से भागा-भागा फिर रहा

Devar Bhabhi News: एक मामला कैथल जिले के महिला थाने से सामने आया है, जहां एक शादीशुदा बच्चों वाली महिला ने पिछले 6 सालों से अपने ही कुंवारे देवर के साथ अवैध संबंध बना रखे थे और वह उसके साथ अलग कहीं दूर रहना चाहती थी.

 

Dever Bhabhi News: देवर हुआ किसी और के प्यार में लट्टू तो भाभी ने खोल दिए अंदरूनी राज, अब पुलिस से भागा-भागा फिर रहा

Dever Bhabhi Shocking News: शादीशुदा होने के बाद भी कुछ महिलाएं दूसरे मर्दों से संबंध बनाकर फिर उन पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जिस बीच पहले तो कुछ समय के लिए दोनों प्रेमियों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा होता है और दोनों एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाते हैं. लेकिन कुछ ही समय बीत जाने के बाद ही एक-दूसरे के लिए सात जन्मों की कसम खाने वाले प्रेमी एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं और उनका सच्चा प्यार हमेशा-हमेशा के लिए नफरत में बदल जाता है. जिनके न जाने कितने केस कोर्ट में चल रहे हैं.

शादीशुदा बच्चों की मां देवर संग हो गई थी फरार

ऐसा ही एक मामला कैथल जिले के महिला थाने से सामने आया है, जहां एक शादीशुदा बच्चों वाली महिला ने पिछले 6 सालों से अपने ही कुंवारे देवर के साथ अवैध संबंध बना रखे थे और वह उसके साथ अलग कहीं दूर रहना चाहती थी. इसके लिए वह अपने देवर के साथ 12 तारीख को घर से भाग गई. तीन दिन दोनों एक साथ किसी अज्ञात स्थान पर रहे और उसके बाद उसका प्रेमी देवर उसे 15 तारीख को वापस घर छोड़ गया. जब महिला को पता चला कि उसका यह प्रेमी देवर किसी और लड़की से शादी कर रहा है तो इस बात से खफा होकर महिला ने अपने प्रेमी पर रेप का मामला दर्ज करवाया है.

देवर किसी और से करने जा रहा था शादी लेकिन फिर

मामले में खास बात यह है कि पीड़िता ने जिस आरोपी देवर पर रेप का मामला दर्ज कराया है. वह कुंवारा था जिसकी शादी होनी थी, लेकिन उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद अब आरोपी दूल्हा फरार है जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस रेड कर रही है. कैथल महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि कल उनके पास एक रेप पीड़िता की शिकायत आई थी जिस पर उन्होंने कल ही मामला दर्ज कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता के बयान व मेडिकल करवाए गए हैं. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: विपिन शर्मा

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news