Devar Bhabhi Dance: नहीं देखा होगा भाभी-देवर का ऐसा डांस, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही
Advertisement

Devar Bhabhi Dance: नहीं देखा होगा भाभी-देवर का ऐसा डांस, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही

Devar Bhabhi Dance: इंटरनेट पर देवर-भाभी के डांस वीडियो हमेशा डिमांड में रहते हैं. ऐसे वीडियो दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री और आकर्षक डांस मूव्स के कारण बहुत कम समय में वायरल हो जाते हैं. भारतीय संस्कृति में देवर भाभी का रिश्ता बहुत ही प्यारा माना जाता है और उनकी केमिस्ट्री परिवार में सभी को पसंद आती है.

Devar Bhabhi Dance: नहीं देखा होगा भाभी-देवर का ऐसा डांस, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही

Devar Bhabhi Dance: इंटरनेट पर देवर-भाभी के डांस वीडियो हमेशा डिमांड में रहते हैं. ऐसे वीडियो दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री और आकर्षक डांस मूव्स के कारण बहुत कम समय में वायरल हो जाते हैं. भारतीय संस्कृति में देवर भाभी का रिश्ता बहुत ही प्यारा माना जाता है और उनकी केमिस्ट्री परिवार में सभी को पसंद आती है. भाभी अपने देवर की शादी में सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं और इस केमिस्ट्री का एक उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में भाभी को अपने देवर की शादी में खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है.

देवर-भाभी का डांस वायरल

देवर भाभी का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग वीडियो में उनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. वीडियो में भाभी अपने फ्लॉलेस और आकर्षक डांस मूव्स के साथ 'लो चली मैं' गाने की बीट्स पर खुशी से डांस करती नजर आ रही हैं. 

स्टेज पर देवर की एंट्री

वह कुछ देर बाद अपने देवर को स्टेज पर बुलाती हैं और दोनों साथ में डांस करते हुए कमाल लग रहे हैं. भाभी का आउटफिट और उनकी डांस परफॉर्मेंस बेहद खूबसूरत है. कुछ ही देर बाद भाभी अपनी देवरानी को भी स्टेज पर बुलाती हैं और तीनों गाने की धुन पर डांस करते हैं. स्टेज पर वह दुल्हन को भी छेड़ रही हैं और स्टेज पर उनकी केमिस्ट्री को हर कोई पसंद कर रहा है.

खूब शेयर हो रहा वीडियो

इस वीडियो को निहारिका सचदेवा ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 96,036 बार देखा जा चुका है और लोग इसपर प्यार की बौछार कर रहे हैं. नेटिज़ेंस दोनों की केमिस्ट्री और स्टेज पर दुल्हन की एंट्री की तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि 'ये इंटरनेट पर मौजूद सबसे बेहतरीन वीडियो में से एक है.'

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news