दुल्हन संग स्टेज पर खड़ा हुआ था दूल्हा, तभी देवर ने आकर किया ऐसा काम; मेहमान भी रह गए दंग
Advertisement

दुल्हन संग स्टेज पर खड़ा हुआ था दूल्हा, तभी देवर ने आकर किया ऐसा काम; मेहमान भी रह गए दंग

Devar Bhabhi Video: दुल्हन न सिर्फ दूल्हे संग एन्जॉय करती है, बल्कि उसके परिवार जनों के साथ जल्द घुलमिल जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन स्टेज पर अपने देवर के साथ डांस करती हुई नजर आई.

 

दुल्हन संग स्टेज पर खड़ा हुआ था दूल्हा, तभी देवर ने आकर किया ऐसा काम; मेहमान भी रह गए दंग

Devar Bhabhi Dance In Wedding: किसी भी शख्स के लिए शादी का दिन उसके जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है. उस दिन वह अपनी उन यादों को संजोता है जिसे हमेशा याद किया जाएगा. शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन न सिर्फ शानदार और रॉयल कपड़े पहने होते हैं, बल्कि सभी इवेंट्स में भाग लेना पसंद करते हैं. आज के दौर में कई शादियों में दुल्हन को खुशी से मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन न सिर्फ दूल्हे संग एन्जॉय करती है, बल्कि उसके परिवार जनों के साथ जल्द घुलमिल जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन स्टेज पर अपने देवर के साथ डांस करती हुई नजर आई.

दूल्हे के सामने देवर ने दुल्हन से रखी ये डिमांड

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और फिर तभी दूल्हे का भाई स्टेज पर पहुंच जाता है. इस दौरान न सिर्फ दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, बल्कि दुल्हन भी मुस्कुराने लगती है. नई नवेली दुल्हन के नए देवरजी ने एक ऐसी डिमांड कर दी कि कोई भी मना नहीं कर पाया. देवर ने स्टेज पर ही भाभी के साथ डांस करने के लिए रिक्वेस्ट की. इस पर भाभी डांस करने के लिए तैयार हो गई और देवर ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का मशहूर सॉन्ग 'कहो ना प्यार है' बजवा दिया.

 

 

स्टेज पर झूमकर नाचने लगे देवर भाभी

दोनों ने ही स्टेज पर गाने के हुक स्टेप पर शानदार डांस किया. देवर-भाभी का अनोखा देख वहां मौजूद मेहमान दंग रह गए, क्योंकि दोनों ने ही बेहद ही शानदार अंदाज में डांस किया. सभी के चेहरे पर स्माइल आ गई और खुशी से झूम उठे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर weddingbells2022_ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कहो ना प्यार है. देवर और भाभी द्वारा बेस्ट और एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में से एक. ' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news