Desi Jugaad: मॉल में लुंगी पहनकर गया शख्स, कैश काउंटर पर उतारकर किया ऐसा अनोखा काम
Advertisement
trendingNow11806164

Desi Jugaad: मॉल में लुंगी पहनकर गया शख्स, कैश काउंटर पर उतारकर किया ऐसा अनोखा काम

Desi Jugaad Video: लुंगी पुरुषों के लिए पहनने में सबसे आसान कपड़ों में से एक है. यहां तक कि आराम करते समय लुंगी पहनना भी बेहद आरामदायक होता है. यह एक ऐसा कपड़ा है, जिसे कई तरीकों से यूज किया जा सकता है.

 

Desi Jugaad: मॉल में लुंगी पहनकर गया शख्स, कैश काउंटर पर उतारकर किया ऐसा अनोखा काम

Desi Jugaad With Lungi: लुंगी पुरुषों के लिए पहनने में सबसे आसान कपड़ों में से एक है. यहां तक कि आराम करते समय लुंगी पहनना भी बेहद आरामदायक होता है. यह एक ऐसा कपड़ा है, जिसे कई तरीकों से यूज किया जा सकता है. कुछ लोग तो इसके फायदे गिनाते-गिनाते नहीं थकते. लुंगी का ज्यादातर यूज दक्षिण भारत में अधिक प्रचलित है और लोग इसे विभिन्न अवसरों पर पारंपरिक परिधान के रूप में उपयोग करना पसंद करते हैं, चाहे वह औपचारिक, उत्सव या आकस्मिक हो. भारतीय सड़कों पर पुरुषों को लुंगी पहनकर घूमते हुए देखना काफी आम है. हालांकि, किसी विदेशी भूमि पर किसी भारतीय को लुंगी पहने हुए देखना एक दुर्लभ दृश्य हो सकता है.

किसी को लुंगी लपेटकर शॉपिंग मॉल में जाते हुए देखा?

किसी को लुंगी लपेटकर शॉपिंग मॉल में जाते हुए देखा है? अगर नहीं तो हम आपको एक वायरल होने वाला वीडियो दिखलाते हैं. यहां हम एक भारतीय युवक का विदेशी धरती पर 'लुंगी की ताकत' का प्रदर्शन करने का वीडियो लेकर आए हैं. वीडियो में लुंगी पहने एक युवक को शॉपिंग मॉल में कुछ सामान से भरी ट्रॉली ले जाते हुए देखा जा सकता है. युवक पेमेंट काउंटर के पास जाता है और अपनी ट्रॉली खाली कर देता है. इसके अलावा, युवक को काउंटर से एक कैरी बैग निकालते हुए देखा जा सकता है, लेकिन वह उसे फिर से रख देता है और अपनी ट्रॉली की ओर चला जाता है.

 

 

सामान ले जाने के लिए 'देसी जुगाड़'

वह अपनी लुंगी खोलता है और उसे फर्श पर फैला देता है. वह एक-एक करके सारा सामान लुंगी पर रखता है और उसे एक साथ बांधता है. काउंटर पर भुगतान करने के बाद आखिरकार युवक लुंगी में लिपटा सामान उठाता है और बाहर निकल जाता है. फिलहाल, युवा शॉपिंग मॉल में कैरी बैग के लिए अधिक पेमेंट करने के पक्ष में नहीं थे. उन्होंने तुरंत सामान ले जाने के लिए 'देसी जुगाड़' बना लिया. ट्विटर पर 'हंसना जरूरी है' द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है और यूजर्स द्वारा शेयर किया जा रहा है.

Trending news