Desi Jugaad: घर वाली गैस में लगाया पाइप और प्रेस करने लगा कपड़ा, जुगाड़ देखकर उड़े होश
Advertisement
trendingNow11463731

Desi Jugaad: घर वाली गैस में लगाया पाइप और प्रेस करने लगा कपड़ा, जुगाड़ देखकर उड़े होश

Desi Jugaad News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कपड़ा प्रेस करने के लिए सीएनजी गैस का यूज करता हुआ नजर आया. सीएनजी गैस के जरिए वह कई सालों से कपड़ा प्रेस कर रहा है.

 

Desi Jugaad: घर वाली गैस में लगाया पाइप और प्रेस करने लगा कपड़ा, जुगाड़ देखकर उड़े होश

Desi Jugaad Video: घर में खाना बनाने के लिए सिलेंडर गैस की जरूरत होती है. उस सीएनजी गैस का इस्तेमाल आप सिर्फ चूल्हे के जरिए खाना पका सकते हैं. हालांकि, कुछ जुगाड़ू लोग ऐसे भी होते हैं जो सीएनजी गैस का इस्तेमाल किसी और तरीके से भी कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कपड़ा प्रेस करने के लिए सीएनजी गैस का यूज करता हुआ नजर आया. सीएनजी गैस के जरिए वह कई सालों से कपड़ा प्रेस कर रहा है. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. हालांकि, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन आज भी लोगों को हैरान कर रहा है.

सीएनजी गैस से कपड़ा प्रेस कर रहा है शख्स

वीडियो बनाने वाला शख्स तब हैरान रह गया है, जब उसने अपने मोहल्ले में अचानक एक इस्त्री वाले शख्स को देखा कि वह घर में यूज होने वाले सीएनजी गैस के जरिए कपड़ा प्रेस कर रहा था. वह सोच में पड़ गया और अपने सवालों का जवाब पाने के लिए वह उस शख्स के पास गया. उसने कपड़ा प्रेस करने वाले शख्स से पूछा कि आखिर वह सीएनजी गैस के जरिए कैसे कपड़ा इस्त्री कर पा रहा है. उसने कहा कि यह जुगाड़ तो चार साल से कर रहा हूं, लेकिन आपने अभी देखा. शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे के जरिए लोगों को दिखाया कि उसने कैसे जुगाड़ बना रखा है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों के होश हो गए फाख्ता

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने सीएनजी गैस में पाइप लगाया है और उसे एक इस्त्री पर जोड़ा हुआ है. इस्त्री पर एक रेगुलेटर लगा हुआ है, जहां से वह तापमान को एडजस्ट करता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा, 'वॉव, क्या टैलेंट है.' वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'भले ही यह जुगाड़ हो, लेकिन यह खतरनाक हो सकता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये टैलेंट नहीं बल्कि खतरा है, जिससे किसी की भी जान जा सकती है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news