देसी जुगाड़ वाला कूलर बना दिया, डालडा वाली बाल्टी को काटकर दिखाया टैलेंट
Advertisement

देसी जुगाड़ वाला कूलर बना दिया, डालडा वाली बाल्टी को काटकर दिखाया टैलेंट

Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे शख्स ने बेहद आराम से बहुत ही कम चीजों में एक डालडा के बड़े डिब्बे को कूलर में बदल दिया. इस बंदे का टैलेंट देखकर लोग हैरत में पड़ गए. कई लोगों ने कहा कि यह बेहतरीन कूल है. 

देसी जुगाड़ वाला कूलर बना दिया, डालडा वाली बाल्टी को काटकर दिखाया टैलेंट

Container Converted In Cooler: मौसम अब धीरे-धीरे गर्मियों से शिफ्ट होकर बरसात की तरफ बढ़ रहा है. देश के कई शहरों में मानसून की दस्तक आ चुकी है. गर्मियों से बचने के लिए लोग कूलर का खूब उपयोग करते हैं. इसी कड़ी में एक बंदे का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि उसने कितने जबरदस्त तरीके का देसी जुगाड़ वाला दिमाग लगाया. उसने एक बड़े से डालडा के डिब्बे को कूलर में बदल डाला है.

दरअसल, हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि इसमें बीस किलो डालडा के डिब्बे को काटकर उसका कूलर बनाया गया है. जिस शख्स ने इसे बनाया है उसने बहुत ही आराम से लिमिटेड चीजों में ही डिब्बे को कूलर में बदल दिया है. इसका टैलेंट देखकर बड़े से बड़े लोग हैरान रह गए. आप भी देखेंगे तो बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे. 

असल में वीडियो में दिख रहा है कि शख्स ने पहले डिब्बे में बड़ा सा छेद किया. इसके बाद छेद में एक पंखा फिट किया गया. साथ ही अंदर पींछे की तरफ कुछ सूखे घास लगाए गए. पानी भरने के बाद दो स्विच की मदद से पंखे को चलाया गया और यह चल गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि इन चीजों को मार्केट से खरीदा जा सकता है लेकिन जो खुशी इसे खुद बनाने में है वह कहीं नहीं खरीदी जा सकती है.
 
जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया, वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Vicky Sharma नाम के शख्स ने इसे अपने अकाउंट पर शेयर किया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसपर कमेंट किया. ज्यादातर लोगों ने इसे अभी तक का सबसे बेस्ट देसी जुगाड़ बताया है. आप भी यह वीडियो देखिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Sharma (@vikramv5840)

Trending news