Desi Jugaad: ट्रैफिक में फंसा शख्स तो लगाया ऐसा देसी जुगाड़, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक
Advertisement
trendingNow11227658

Desi Jugaad: ट्रैफिक में फंसा शख्स तो लगाया ऐसा देसी जुगाड़, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

Desi Jugaad: कई बार हम उन चीजों में उलझ जाते हैं, जिन्हें हम सिर्फ एक ट्रिक लगाकर सुलझा सकते हैं. ऐसे ही ट्रिक को भारत में देसी जुगाड़ का नाम दिया गया है. चलिए देखते हैं कुछ ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें देसी जुगाड़ लगाया गया है.

Desi Jugaad: ट्रैफिक में फंसा शख्स तो लगाया ऐसा देसी जुगाड़, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

Desi Jugaad Video: कभी-कभी हमें छोटी-छोटी परेशानियां बड़ी लगने लगती हैं, लेकिन अगर देसी जुगाड़ से उनका हल किया जाए तो कोई भी काम आसान हो जाता है. कहते हैं ना कि बड़ी सी बड़ी समस्या का निदान होता है, बस उसे सुलझाने के लिए दिमाग लगाने की जरूरत होती है. लेकिन, भारत में समस्या से निपटने के लिए 'देसी जुगाड़' (Desi Jugaad) ही काफी है. जहां लोग हजारों-लाखों रुपये खर्च करके एक समस्या से निजात पाने के लिए भरपूर कोशिश करते हैं; वहीं भारत में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनको जुगाड़ के साथ काम निपटा लिया जाता है. इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लगने पर नया रास्ता खोज निकाला गया.

ट्रैफिक जाम से बचने के लिए ढूंढा ऐसा जुगाड़

अगर आप लंबे ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं तो आप तब तक इंतजार करते हैं, जब तक कि ट्रैफिक वहां से क्लियर न हो जाए. कई बार तो जल्दी रहती है तो इधर-उधर से अपनी गाड़ी घुसाकर निकालने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या कभी ट्रैफिक जाम में अपनी गाड़ी ट्रक के नीचे से निकाली है? है ना चौंकाने वाली बात... जी हां, वायरल हो रहे वीडियो में ट्रैफिक जाम से निकलने के लिए जुगाड़ लगाया. एक शख्स अपनी गाड़ी निकालने के लिए ट्रक के नीचे डाल देता है और फिर वहां से दूसरी तरफ चला जाता है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर itz_saini_vimal अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैवी ड्राइवर'. बता दें कि इस वीडियो को 27 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

Trending news