Delhi Metro के येलो लाइन में जुड़ गया नया स्टेशन! नाम रखा "उसकी यादों से दूर"; यात्री हुए कन्फ्यूज
Advertisement
trendingNow11716901

Delhi Metro के येलो लाइन में जुड़ गया नया स्टेशन! नाम रखा "उसकी यादों से दूर"; यात्री हुए कन्फ्यूज

Delhi Metro Viral Post: किसी ने यात्रियों को कन्फ्यूज करने के लिए रूट में एक और नाम जोड़ दिया. हालांकि, यह एक ऐसा नाम है जिसको पढ़कर आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, लोग अजीबोगरीब हरकत करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं.

 

Delhi Metro के येलो लाइन में जुड़ गया नया स्टेशन! नाम रखा "उसकी यादों से दूर"; यात्री हुए कन्फ्यूज

Delhi Metro Yellow Line: इन दिनों दिल्ली मेट्रो से जुड़े कुछ न कुछ अजीबोगरीब वीडियो सामने आते ही रहते हैं. कभी कोई अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करता है तो कभी किसिंग वीडियो सामने आने पर यात्री दंग रह जाते हैं. कभी कोई डांस करने लगता है तो कभी प्रैंक वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर छाने की तरकीब अपनाते हैं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो में नया ट्रेंड शुरू हुई है. जब भी आप किसी डेस्टिनेशन पर जाना चाहते हैं तो दिल्ली मेट्रो मैप (Delhi Metro Map) या दिल्ली मेट्रो रूट (Delhi Metro Routes) जरूर देखते होंगे.

दिल्ली मेट्रो के यलो लाइन पर दिखा एक और स्टेशन!

पिछले दिनों किसी ने दिल्ली मेट्रो के यलो लाइन रूट्स पर गोवा बीच का भी एक डेस्टिनेशन जोड़ दिया था. इस बार फिर किसी ने यात्रियों को कन्फ्यूज करने के लिए रूट में एक और नाम जोड़ दिया. हालांकि, यह एक ऐसा नाम है जिसको पढ़कर आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, लोग अजीबोगरीब हरकत करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला, जब किसी ने दिल्ली मेट्रो के यलो लाइन के समयपुर बादली वाले रूट के आखिर में "उसकी यादों से दूर" लिख दिया. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग बेहद ही भौचक्के रह गए.

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

इस चौंकाने वाले स्टेशन का नाम जोड़कर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर यह क्या है. हालांकि, स्टिकर पेन से लिखा हुआ था तो लोगों ने समझ लिया कि यह सिर्फ और सिर्फ मजाक है. एक ट्विटर यूजर इस मस्ती में शामिल होने से खुद को नहीं रोक सका, उसने कहा, "मुझे भी ले चलो उसकी यादों से दूर." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सेम स्टेशन की मुझे भी टिकट दे दो". इस बीच, एक तीसरे यूजर मजाक करते हुए दिल्लीवासियों पर तंज कंसा और लिखा, "सुंदर सभ्य दिल्लीवासी."

Trending news