Delhi Metro में लड़के ने दुपट्टे संग किया अजीबोगरीब डांस, Video देख लोग बोले- प्लीज, अब बंद करो
Advertisement
trendingNow11830301

Delhi Metro में लड़के ने दुपट्टे संग किया अजीबोगरीब डांस, Video देख लोग बोले- प्लीज, अब बंद करो

Dance In Delhi Metro: यह चिंताजनक बात है कि कोई भी मेट्रो के अंदर घुसकर किसी भी तरीके का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम रील पोस्ट कर देता है. दिल्ली मेट्रो ऑफिशियल्स द्वारा इन्हें सलाह दी जाती है कि खुलेआम उल्लंघन करना बंद करें. एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स डांस करता हुआ नजर आ रहा है.

 

Delhi Metro में लड़के ने दुपट्टे संग किया अजीबोगरीब डांस, Video देख लोग बोले- प्लीज, अब बंद करो

Delhi Metro Dance Video: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) यात्रियों को मेट्रो कोच में चढ़ते समय वीडियो बनाने या अंदर डांस करने पर लगे बैन की याद दिलाने के अपने प्रयासों में लगातार लगा हुआ है. हालांकि, यह स्पष्ट होता जा रहा है कि यात्रा करने वाले लोगों को यह ध्यान देना जरूरी है कि मेट्रो के भीतर ऐसा कोई काम न करें, जिससे अन्य यात्रियों के लिए परेशानी खड़ी हो जाए. यह चिंताजनक बात है कि कोई भी मेट्रो के अंदर घुसकर किसी भी तरीके का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम रील पोस्ट कर देता है. दिल्ली मेट्रो ऑफिशियल्स द्वारा इन्हें सलाह दी जाती है कि खुलेआम उल्लंघन करना बंद करें. एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स डांस करता हुआ नजर आ रहा है.

दिल्ली मेट्रो में दुपट्टा लेकर नाचने लगा शख्स

हालांकि, यह वीडियो पिछले महीने का है, लेकिन यह अब जाकर इंटरनेट पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक लड़के को चलती दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर एनर्जेटिक तरीके से डांस करते हुए मोबाइल कैमरे में कैद किया गया. इस वीडियो ने लोगों ने असंतोष की लहर पैदा कर दी. पॉजिटिव रिएक्शन प्राप्त करने के बजाय मेट्रो गाड़ियों के भीतर फिल्माए गए इन वीडियो पर निगेटिव प्रतिक्रियाएं मिलीं. इस वीडियो पर नौ हजार से ज्यादा लाइक्स मिले. बड़ी संख्या में लोगों ने इसे महज 'पब्लिसिटी स्टंट' कहकर खारिज कर दिया, जबकि अन्य ने इसे सिर्फ ध्यान आकर्षित करने वाला वीडियो बतलाया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DU Updates (@duupdates)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

दिल्ली मेट्रो ने साथी यात्रियों की सुविधा को बनाए रखने के लिए ऐसे एक्शन पर कड़ी कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई या जुर्माना लग सकता. वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा डांस करने के लिए साहस चाहिए, जो हर किसी के पास नहीं होता. लेकिन उसने डांस करने के लिए गलत जगह चुनी." एक यूजर ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा, "इन जैसे व्यक्तियों पर बैन लगाना अनिवार्य है. यह हैरान करने वाला है कि अधिकारियों ने अभी तक कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाया है."

Trending news